×

एक बार फिर बड़े परदे पर गदर मचाएगी Shah Rukh Khan और Atlee की जोड़ी, 'जवान 2' को लेकर मिल गया सबसे बड़ा हिंट 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - साल 2023 शाहरुख खान के लिए बेहतरीन साल रहा। पिछले साल किंग खान की 'पठान', 'जवान' और 'डैंकी' रिलीज हुई थी। तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं. जवान की सफलता ने साबित कर दिया है कि शाहरुख बॉक्स ऑफिस के किंग हैं. इस फिल्म में साउथ डायरेक्टर एटली का काम लोगों को पसंद आया। बॉलीवुड में एटली का निर्देशन डेब्यू शानदार है। जवान की सफलता के बाद जवान 2 को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. डायरेक्टर एटली ने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा कि वह जल्द ही शाहरुख के साथ दोबारा काम करेंगे।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स जल्द ही जवान 2 पर काम शुरू करेंगे। फिल्म मेकर एटली ने जवान 2 को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। डायरेक्टर ने कहा कि वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट में शाहरुख के साथ दोबारा काम करेंगे। यह प्रोजेक्ट बचपन से ही भव्य होगा। मेरे पास उनके लिए एक कहानी है जो मैं जल्द ही उन्हें सुनाऊंगा। अगर उन्हें कहानी पसंद आएगी तो हम जरूर साथ काम करेंगे।' फैंस इस आगामी घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


एटली शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं
एटली ने कहा, 'वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। मुझे उनकी सभी फिल्में पसंद हैं. मैं डीडीएलजे, कुछ कुछ होता है, ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस सभी फिल्में कई बार देख सकता हूं। मेरे लिए वह भारतीय सिनेमा का चेहरा हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए एक सपने जैसा है।' सौभाग्य से मुझे अपनी पांचवीं फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला। भगवान बहुत दयालु हैं, मैंने अपने काम के साथ न्याय किया है।' शाहरुख और एटली को बेस्ट एक्टर और डायरेक्टर का दादा साहब फाल्के अवॉर्ड मिला।