×

सपना चौधरी ने गुपचुप की सगाई

 

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का हर एक गाना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। यही कारण है कि आज उनके लाखों चाहने वाले है लेकिन अब लगता है कि सपना चौधरी के फैंस का दिल टूटने वाला है। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि सपना चौधरी से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। जैसे ही इस बात की जानकारी सामने आई ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई है। हालांकि इस खबर को लेकर सपना चौधरी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कोरोना वायरस की वजह से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में 31 मार्च तक लगा ताला

लेकिन खबरों में कहा जा रहा है कि सपना चौधरी ने अपने को-स्टार और हरियाणा के मशहूर अभिनेता और सिंगर वीर साहू को डेट कर रही है। वीर साहू को हरियाणा में बब्बू के नाम से जानते हैं उनके केई सारे वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं। ऐसे में खबरें है कि सपना चौधरी और वीर साहू ने एक दूसरे से प्यार करते हैं और जल्द ही शादी करने के बारे में भी सोच रहे है।

अपनी पैतृक हवेली को लेकर सैफ अली खान ने किया ये बड़ा खुलासा

हाालंकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो सपना चौधरी ही बेहतर जानती होगी। क्योंकि सेलेब्स से जुड़ी ऐसी अफवाहें अक्सर आती रहती है, जो बड़ी बात हैं। अगर हम बात करें सपना चौधरी के बारे में तो उनका हाल ही में एक गाना सामने आया था जो काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ था।

इन दिनों फ्री टाइम का जमकर फायदा उठा रही दीपिका पादुकोण, घर बैठे कर रही ये काम

उनका गाना गजबण पानी ले चली लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है। इस गाने को सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक सबसे ज्यादा व्यूज भी मिल चुके है। इसका खुलासा खुद सपना चौधरी ने किया था। सपना चौधरी को पहचान उनके गाने तेरी आख्या को यो काजल से मिली थी।

ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि सपना चौधरी से गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। जैसे ही इस बात की जानकारी सामने आई ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई है। हालांकि इस खबर को लेकर सपना चौधरी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सपना चौधरी ने गुपचुप की सगाई