×

Sanjay Dutt पत्नी के साथ अचानक दुबई के लिए हुए रवाना, तस्वीरे हुई वायरल

 

 

बॉलीवुड में काफी वक्त से कई बुरी खबर सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी की बॉलीवुड के दमदार कलाकारों में से एक संजय दत्त कैंसर से पीड़ित है जिसके चलते अब वह अपना इलाज शुरू भी करवा चुके है। उनकी इस बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर कई खबरे सामने आई थी। संजय अभी भारत में ही अपना इलाज करवा रहे है।

संजय कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म की शूटिंग भी करते नजर करते हुए भी नज़र आ रहे थे। अब संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। संजय मंगलवार की शाम पत्नी संग मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो गये है।जिसके बाद हर जगह संजय दत्त को लेकर काफी ज्यादा बात होना शुरू हो गया था और बॉलीवुड गलियारों में हलचल मच गयी थी।

अब संजय और मान्यता दत्त कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे वह अपने चार्टर्ड फ्लाइट से शाम 4 बजे दुबई के लिए रवाना हुए है। बताया जा रहा है की वह अपने बच्चो से मिलने के लिए दुबई जा रहे है। उनके दोनों बच्चे  शहरान और इकरा फ़िलहाल दुबई में है। बताया जा रहा है संजय दस दिन तक दुबई में ही रहेंगे उसके बाद ही मुंबई लौटेगे।

आप को बता दे फ़िलहाल संजय की तबियत बिलकुल ठीक है । संजय की पहली कीमोथेरेपी खत्म हो गये है जिसके बात वह काफी अच्छा महसूस कर रहे है। फ्लाइट में संजय दत्त को स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है जिसकी तस्वीरे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। आप को ये तस्वीरे कैसी लगी निचे कमेन्ट करके जरुर  बताए।