×

संजय दत्त को अस्पताल से मिली छुट्टी, इस तकलीफ के चलते हुए थे भर्ती

 

 

यह साल बॉलीवुड के लिए के काफी बुरा रहा है। हर दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आती ही रहती है। हाल ही में हिंदी फ़िल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके काफी वक्त तक इलाज चलने के बात उन्हें छुट्टी देगी गयी थी। अब 8 अगस्त को बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

61 साल के संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया था। संजय दत्त को सांस लेने में काफी ज्यादा तकलीफ़ हो रही थी। जिसके बाद उनकी जांच की गयी और उन्हें दवाए दी गयी। आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी देदी गयी है। अस्पताल के बहार निकलते वक्त उन्हें फ़ोटो ग्राफर्स की तरफ़ देख कर हाथ हिलाया और इशारा किया की सब ठीक है।

सन्डे को संजय के कुछ फेंस अस्पताल के बहार पहुच गये थे और उनकी जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे थे।  अस्पताल में संजय का कोविड 19 टेस्ट भी किया गया जो की नेगिटिव आया है। जिसकी जानकारी खुद संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी।

संजय दत्त ने लिखा की में सबको बताना चाहता हूँ की मेरी तबियत ठीक है में मेडिकल टीम की निगरानी में हूँ। मेरा कोविड 19 टेस्ट नेगिटिव आया है। यहाँ सब लोगो मेरा काफी ख्याल रख रहे है। में जल्द ठीक हो कर घर लौट आऊंगा। काफी लोगो संजय दत्त के लिए दुआ मांगने लग गये, उन सभी को संजय ने शुक्रिया कहा।