×

Sambhavna Seth: कोरोना वायरस ने ले ली इस अभिनेत्री के पिता की जान, शेयर किया भावुक पोस्ट

 

कोरोना वायरस महामारी देश में एक विकराल रूप ले चुकी है। ये महामारी इस कदर देश में फैल चुकी है कि, अब चिकित्सा व्यवस्था भी फेली होती नजर आ रही है। लोगों को अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा हैं। ये कहा जा सकता है कि इस महामारी में देश का हेल्थ केयर सिस्टम पूरी तरह से बिगड़ गया है। जिसकी वजह से लोग इधर-उधर अपनों की जान बचाने के लिए भटक रहे हैं। ना सिर्फ आम जनता बल्कि कई सेलेब्स भी कोरोना वायरस की वजह से अपनी जान गवा चुके है।

बता दें कि बीते दिनों यूट्यूब और अभिनेता राहुल वोहरा का निधन हो गया था। उनका निधन कोरोना वायरस की वजह से हुआ है। जिसकी वजह से उनकी पत्नी ने अपने पति की मौत के इंसाफ के लिए गुहार लगाई और उनका कहना है कि, उनके पति जिंदा होते अगर उनको सही व्यवस्था मिली होती।

ऐसे में अब अभिनेत्री संभावना सेठ के पिता का निधन भी हो गया है। जी हां इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री संभावना सेठ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है।

संभावना सेठ के पिता पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से संक्रमित थे उनका इलाज करवाया जा रहा था। एक पोस्ट शेयर कर संभावना सेठ ने बताया ​कि उनके पिता का निधन हो गया है।

संभावना से अपने पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हैं लिखा कि, मेरे पिता की जान बचाई जा सकती थी। संभावना के इस तरह के मैसेज के सामने आने के बाद से लगातार कमेंट करके पूछ रहे हैं कि, आखिर क्या हुआ था उनके पिता के साथ।

Sushant Singh Rajput: फिल्म दिल बेचारा के कुछ सीन में नहीं थी सुशांत की आवाज, एक साल बाद खुला राज

Sonu Sood: घर के बाहर लोगों का शरबत पिलाते नजर आए सोनू सूद, प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर दी ये प्रतिक्रिया

Sambhavna Seth: कोरोना वायरस ने ले ली इस अभिनेत्री के पिता की जान, शेयर किया भावुक पोस्ट