×

शुरु हुई राधे की शूटिंग,स्टनिंग लुक में सलमान खान ने मारी एंट्री

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे का एलान कुछ दिनों पहले ही किया गया था।फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही थी अब लीजिए हाल ही में फिल्म के सेट से पहली तस्वीर भी सामने आई है।जिसमें सलमान खान की एंट्री को दिखाया गया है। शूट के पहले दिन सलमान ने सेट पर काफी ड्रमैटिक एंट्री की, जिसने फैन्स को रोमांचित कर दिया है।

सोशल मीडिया पर काफी तादाद में इस वीडियो को देखा गया है।जिसमें सलमान खान स्लो मोशन में जैकेट पहनकर सेट की तरफ एंट्री करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में ‘राधे राधे’ का म्यूजिक बज रहा है।इसके अलावा फिल्म में कल ही जरीन वहाब का नाम भी सामने आया है जो कि फिल्म में सलमान की मां का किरदार निभाने जा रही है।

इसके अलावा फिल्म में विलेन का किरदार रणदीप हुड्डा निभा रहे है तो वही दिशा पटानी फिल्म में सलमान की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभाएंगी।इसके अलावा जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे है तो वही सोहेल खान की भी फिल्म में भूमिका है।फिल्म को अगले साल की ईद पर रिलीज किया जाना कंफर्म है।

इस फिल्म के अलावा सलमान खान की दबंग 3 भी रिलीज होने वाली है जो कि इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरो में दस्तक देंगी।फिल्म की ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो कि पिछले काफी समय से चर्चाओं में है।

बॉलीवुड की फिल्म राधे की शूटिंग शुरु हो चुकी है हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान स्लो मोशन में जैकेट पहनकर सेट की तरफ एंट्री करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में 'राधे राधे' का म्यूजिक बज रहा है।फिल्म को अगले साल की ईद पर रिलीज किया जाएगा जिसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। शुरु हुई राधे की शूटिंग,स्टनिंग लुक में सलमान खान ने मारी एंट्री