×

Sikandar ममे खुद धुआंधार एक्शन करते दिखेंगे Salman Khan, जानिए कब और कहां शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बी-टाउन के दबंग सलमान खान हर साल ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए कोई न कोई फिल्म रिलीज करते हैं, लेकिन 2024 की ईद पर एक्टर की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. भले ही वह अपनी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं लाए हों. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की अनाउंसमेंट जरूर की थी. इस साल ईद पर सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा की थी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सल्लू मियां के साथ पहली बार साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अहम भूमिका निभा रही हैं।


सिकंदर की शूटिंग की हो गई तैयारी
जब से सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा हुई है, दर्शक इसकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. फिल्म की शूटिंग कब शुरू हो रही है और कहां होगी, सारी जानकारी अपडेट में है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित 'सिकंदर' की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है. प्री-प्रोडक्शन का काम पिछले हफ्ते शुरू हुआ और टीम कुछ दिनों में सेट की रेकी करेगी।


एक्शन सलमान खान खुद करेंगे

'सिकंदर' के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू होने जा रही है। टीम सबसे पहले शूटिंग लोकेशन को लॉक करने के लिए निरीक्षण करेगी. शूटिंग शुरू होने से पहले मई के आखिर में सलमान खान एक फोटोशूट करेंगे और फिर 20 जून से मुख्य फोटोग्राफी शुरू होगी. मुरुगादोस एक्शन दृश्यों के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए एक्टर ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।


कहां होगी शूटिंग?

एक्शन सीक्वेंस करने के लिए सलमान खान कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह खुद ही एक्शन लेना चाहते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने कामकाजी रूटीन में भी बदलाव किया है. सलमान और रश्मिका मंदाना जून की शुरुआत में स्क्रिप्ट पढ़ने की प्रक्रिया शुरू करेंगे। पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। इसके बाद हैदराबाद में. कुछ दृश्यों की शूटिंग विदेश में भी की जा सकती है।