×

अल्लाह की मर्जी से बंद हुआ इंशाअल्लाह- सलमान खान

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर पिछले समय से चर्चा में है।फिल्म में सलमान मशहूर संजय लीला भंसाली के साथ 22 साल बाद काम करने जा रहे थे।इस फिल्म में सलमान संग आलिया की जोड़ी बनने वाली थी हालांकि कुछ दिनों पहले ही भंसाली ने फिल्म को बंद करने का एलान किया तो वही सलमान ने भी इसकी ऑफिशियल जानकारी दी।

अब आखिरकार सारी तैयारियों के बाद भी फिल्म को बंद करने की क्या वजह रही है इसकी तो कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई लेकिन अब हाल ही में बिग बॉस 13 की लॉन्चिंग इवेंट के दौरान सलमान खान ने इस बारे में बात की।

इस दौरान भंसाली के साथ फ्यूचर में काम किए जाने के बारे में सलमान ने कहा, ‘संजय मेरे बेहद प्रिय मित्र हैं और हमेशा रहेंगे। इंशाअल्लाह का मतलब होता है अल्लाह की मर्जी। मुझे लगता है कि अभी इस फिल्म के बनने में अल्लाह की मर्जी ही नहीं थी।’गौरतलब है कि इससे पहले  सलमान खान ने भंसाली के साथ ‘खामोशी द म्यूजिकल’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ में गेस्ट अपीयरेंस भी दी थी जो रणबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म थी।

अब भले ही ये प्रोजेक्ट बंद हो चुका है लेकिन भंसाली इसे आगे जारी रखेंगे।वही बात सलमान के करियर की करें तो वो फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में है फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो वही फिल्म को इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान ने हाल ही में भंसाली की इंशाअल्लाह बंद होने पर अपना बयान दिया सलमान कहते है कि 'संजय मेरे बेहद प्रिय मित्र हैं और हमेशा रहेंगे। इंशाअल्लाह का मतलब होता है अल्लाह की मर्जी। मुझे लगता है कि अभी इस फिल्म के बनने में अल्लाह की मर्जी ही नहीं थी।फिल्म में दोनों 20 साल बाद साथ काम करने वाले थे।जो कि अब बंद हो चुका है। अल्लाह की मर्जी से बंद हुआ इंशाअल्लाह- सलमान खान