×

KRK vs Salman Khan: सलमान खान के साथ हुए विवाद पर बोले केआरके 7 जून के बाद दूंगा जवाब

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने बीते दिनों कमाल आर खान पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। उस वक्त की आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि सलमान खान ने केआरके के खिलाफ केस इसलिए दर्ज कराया था क्योंकि क्रिटिक्स कमाल आर खान ने उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर निगेटिव रिव्यू ​दिए थे। हालांकि इसके बाद में कमाल आर खान पर मानहानि का केस सलमान खान ने दर्ज करवाया है। जिस पर कई तरह के आरोप भी लगे है। हालांकि अब जो खबरें सामने आ रही है वो अलग ही है। बीते दिन यानी गुरुवार को मामले पर कोर्ट में सुनवाई हुई।

इसके बाद सलमान खान की लीगल टीम के पूरे मामले पर अपना बयान जारी किया है जिसमे बताया गया है कि, मीडिया में ये कहा जा रहा है कि सलमान खान की ​फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर निगेटिव रिव्यू दिया था जिसके बाद केस दर्ज किया गया है। हालांकि ये मामले पूरी तरह से गलत है। सलमान खान के वकील ने बयान में बताया कि, कमाल राशिद खान ने अपने कई वीडियोज और ट्वीट्स में सलमान खान को लेकर कई उल्टी-सीधी बातें की है। जिसमें सलमान खान और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन को फ्रॉड बताया है।

इसके अलावा केआरके ने ये भी दावा किया है कि बींग ह्यूमन मनी लॉन्ड्रिंग में लिप्त है। मीडिया अटेंशन पाने के लिए केआरके ने सलमान खान के खिलाफ कई बातें बोली है। हालांकि ये मामला कोर्ट में चल रहा है। जिसमें कमाल आर खान के वकील ने कोर्ट में कहा है कि, केआरके अगली तारीख तक सलमान खान को लेकर सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं करेंगे।

इसके बाद खुद केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, कोर्ट के आदेश के अनुसार वो सलमान खान और इसके इसके बारे में कोई भी बात नहीं लिखेंगे। लेकिन इसके बाद वो 7 जून 2021 के बाद 20 मिनट का वीडियो शेयर करेंगे। जिसके जरिए वो इसका जवाब देंगे। हालांकि अब इस मामले में आगे क्या होता है।

Kartik Aaryan: तो इसलिए शाहरूख खान की रेड चिलीज ने फिल्म गुडबॉय फ्रेडी से कार्तिक आर्यन को किया बाहर

Arjun Kapoor: मलाइका आरोड़ा के पड़ोसी बने अर्जुन कपूर, खरीदा 4 बीएचके का विला

KRK vs Salman Khan: सलमान खान के साथ हुए विवाद पर बोले केआरके 7 जून के बाद दूंगा जवाब