×

अनिल के कारण नो एंट्री रिजेक्ट कर रहे सलमान खान,जानें क्यों

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर इन दिनों काफी चर्चा मे है लगातार किसी ना किसी फिल्म को लेकर सलमान खान तैयारियो में लगे है एक तरफ सलमान दबंग 3 को लेकर चर्चा में है तो वही उन्हें लेकर अगली ईद की चर्चा भी हो रही है हालांकि ये फिल्म कौनसी होगी इस पर अभी तक कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है वही कहा गया है कि ये फिल्म सलमान प्रभुदेवा के साथ बनाने वाले है।

इसके अलावा सलमान को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।दरअसल जल्द ही सलमान खान की फिल्म नो एंट्री का सीक्वल बनने जा रहा है। कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू हो जाएगा। पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में सलमान खान काम करेंगे। क्योंकि सलमान ही नो एंट्री के हीरो थे। इसके बाद खबर आई कि फिल्म में अर्जुन कपूर लीड एक्टर के तौर पर होंगे। अब इसी फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है।

जिसकी मानें तो फिल्म में सलमान खान ही नजर आएंगे लेकिन सलमान इस फिल्म को ना करने के पीछे की वजह भी बता रहे है।जिसकी मानें तो सलमान काफी वक्त से नो एंट्री के सीक्वल में काम करने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन अब खबर है कि सलमान ने फिल्म की शूटिंग से इनकार किया है। दरअसल सलमान चाहते हैं कि जबतक फिल्म में अनिल कपूर नहीं होंगे, तो वो फिल्म में काम नहीं करेंगे।

जी हां अब ये सलमान की दोस्ती ही है जो कि उन्हें अनिल के फिल्म में होने की ओर खींचे जा रही है।इसके अलावा बताया जा रहा है कि सलमान और अनिल कपूर के पास सेम डेट्स नहीं हैं और क्योंकि सलमान अनिल के बिना शूट नहीं करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी अगली ईद रिलीज़ किक 2 पर काम करना शुरू कर दिया है।ऐसे में देखना बाकि है फिल्म को लेकर क्या प्लानिंग की जाती है।

हालाकि एक खबर की मानें तो सलमान फिल्म  में काम करने के लिए रेडी हैं, लेकिन वो बिना अनिल के फिल्म पर काम नहीं करना चाहते हैं। गौरतलब है कि साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में फरदीन खान, बिपाशा बसु और लारा दत्ता भी नजर आए थे।अब देखते है इस फिल्म में किसे साइन किया जाएगा।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान जहां दबंग 3 को लेकर चर्चा में है तो वही खबर है कि सलमान फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में भी आने वाले है दरअसल इस फिल्म के लिए अनिल कपूर ने हामी नहीं भरी है जिस वजह से फिल्म को शुरु नहीं किया गया तो वही सलमान अनिल के बिना फिल्म करने को तैयार नहीं हो रहे है। अनिल के कारण नो एंट्री रिजेक्ट कर रहे सलमान खान,जानें क्यों