×

सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान!

 

इन दिनों कोरोना वायरस का कहर हर जगह पर तेजी से मंडरा रहा है। अब इसका कहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है। इसकी वजह से कई कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई और तो और कई फिल्मों की रिलीज डेट भी बदल दी गई है। इन सब बदलावों से फैंस काफी ज्यादा निराश है। सिर्फ इतना ही नहीं कोरोना वायरस के कहर की वजह से कई राज्यों में थिएटरों को भी 15 से 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। इसका ऐलान हाल ही में किया गया है। अब इसी बीच एक खुश खबरी सामने आई है। जिसे सुनने के बाद सलमान खान के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। हल ही में आई खबरों के अनुसार, बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान जल्द ही बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कोरोना वायरस की वजह से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में 31 मार्च तक लगा ताला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूरज बड़जात्या फैमिली ड्रामा फिल्मों को बनाने के लिए मशहूर हैं और उनकी फिल्मों में उनके चाहेते अभिनेता सलमान खान होते हैं। अब सुनने में आ रहा है कि सूरज सलमान खान के साथ मिलकर एक फैमिली ड्रामा फिल्म बनाने वाले है।

इन दिनों फ्री टाइम का जमकर फायदा उठा रही दीपिका पादुकोण, घर बैठे कर रही ये काम

इस खबर को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन खबरों में कहा जा रहा है कि भाईजान ने इस फिल्म के लिए राजी हो गए है। जल्द ही इस पर काम शुरू होगा। वहीं सूजर बड़जात्या अपनी इस फिल्म पर काम कर रहे हैं।

अपनी पैतृक हवेली को लेकर सैफ अली खान ने किया ये बड़ा खुलासा

अगर हम सलमान खान के काम की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। जो इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

सलमान खान जल्द ही बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सूरज बड़जात्या फैमिली ड्रामा फिल्मों को बनाने के लिए मशहूर हैं और उनकी फिल्मों में उनके चाहेते अभिनेता सलमान खान होते हैं। सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान!