×

Salman Khan ने कर लिया ईद 2025 पर अपने फैंस को ईदी देने का इंतजाम, होश उड़ाने वाला है अपकमिंग फिल्म बजट

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - सलमान खान हर साल ईद पर फैंस के लिए एक फिल्म रिलीज करते हैं। हालांकि इस बार ईद सूनी रहने वाली है. लगातार दो फ्लॉप फिल्में देने के बाद भाईजान इस साल ईद पर सिनेमाघरों से दूर हैं। इसी बीच खबर आई है कि एक्टर अगली ईद पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं. सलमान खान को उनके फैंस जितना प्यार करते हैं, अभिनेता भी अपने फैंस को उतना ही सम्मान देते हैं। सलमान खान सिनेमाघरों में अपने प्रशंसकों को निराश न करने की कोशिश करते हैं।


पिछले दिनों कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब सलमान खान के लिए एक हिट फिल्म जरूरी हो गई है। अभिनेता के लिए 2023 में बॉक्स ऑफिस पर एक कठिन यात्रा थी, पहले किसी का भाई किसी की जान के साथ और बाद में टाइगर 3 के साथ। हालांकि, अब उन्होंने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान का रिश्ता पुराना है। दोनों ने साथ में 'जीत', 'जुड़वा', 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'मुझसे शादी करोगी' और 'किक' जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। आखिरी बार दोनों ने 2014 में आई फिल्म 'किक' में साथ काम किया था। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 10 साल के ब्रेक के बाद साजिद और सलमान अब एक बार फिर साथ आने की तैयारी कर रहे हैं.


कैसा था सलमान का रिएक्शन?
सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म से एआर मुरुगादॉस भी जुड़े हैं, जो साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर हैं और गजनी जैसी हिट बॉलीवुड फिल्म दे चुके हैं। आमिर खान के बाद अब सलमान खान उनके साथ काम करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला के साथ प्रोजेक्ट के बारे में बात करते समय उनके दिमाग में लीड रोल के लिए सलमान खान का नाम आया और जब उनसे बात की गई तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया।


सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म काफी बड़े बजट की होने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग पुर्तगाल और यूरोप की खूबसूरत लोकेशंस पर की जाएगी। वहीं फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. सलमान खान इस साल अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे और यह फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।