×

ब्रेकअप हुआ Salman Khan का लेकिन छलनी हो गया इन दो अभिनेत्रियों का दिल, प्रदीप रावत ने बताया कैसा हुआ हाल ?

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - बी-टाउन के मोस्ट बैचलर हीरो सलमान खान जब से बॉलीवुड में आए हैं, उन्होंने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं। दबंग खान का नाम कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। डेटिंग के साथ-साथ सलमान खान का ब्रेकअप भी सुर्खियों में रहा। उनसे अलग होने के बाद कई अभिनेत्रियों का दिल टूटा। हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर प्रदीप रावत ने सलमान खान की दो एक्स-गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताया है, जिनके लिए ब्रेकअप से उबरना मुश्किल हो गया था।


ये हैं सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड्स- संगीता बिजलानी और सोमी अली। दोनों एक्टर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में प्रतीप रावत ने खुलासा किया है कि कैसे सल्लू मियां ने दोनों अभिनेत्रियों को टूटे हुए दिल के साथ छोड़ दिया था और खुद भी ब्रेकअप से कभी प्रभावित नहीं हुए थे। प्रतीप रावत ने कहा, "सलमान खान पर ज्यादा असर नहीं हुआ. उनके ब्रेकअप से सोमी अली काफी प्रभावित हुईं।" सलमान इतने अच्छे दिखते हैं कि उनके पास विकल्पों की कोई कमी नहीं है।" वह मेरे दोस्त थे और हम साथ बैठते थे,'' एक साथ खाओ। उन दोनों ने मुझे कहानी का अपना पक्ष बताया।"


सलमान खान को खोने का दर्द संगीता बिजलानी को था
प्रतीप रावत ने बताया कि ब्रेकअप के बाद सोमी की तरह संगीता का भी बुरा हाल था। 'गजनी' एक्टर के मुताबिक, "संगीता इससे ज्यादा प्रभावित हुईं. सलमान जैसे इंसान को कौन खोना चाहेगा?" सलमान के दिल तोड़ने वाले होने पर प्रतीप ने कहा, "कभी-कभी अनजाने में चीजें हो जाती हैं और कुछ गलतफहमियां हो जाती हैं। सलमान बहुत साफ दिल के इंसान हैं। वह किसी को चोट नहीं पहुंचा सकते।"


सलमान खान संगीता के साथ सात फेरे लेने वाले थे
सलमान और संगीता एक समय प्रेमी जोड़े थे। डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने के बारे में भी सोचा। यहां तक कि शादी का कार्ड भी बन गया था, लेकिन ऐन वक्त पर उनका ब्रेकअप हो गया। कहा जा रहा था कि सलमान ने संगीता को धोखा दिया है। हालांकि, आज वह और सलमान अच्छे दोस्त हैं। दूसरी ओर, अभिनेता का सोमी के साथ ब्रेकअप हो गया और उन्होंने उन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया। ब्रेकअप के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और विदेश में बस गईं।