×

बनने से पहले ही मुसीबत में फंसी Salman Khan और रश्मिका मंदाना की फिल्म Sikandar, इस वजह से बदलना पड़ेगा फिल्म का नाम 

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क -  पिछला साल सलमान खान के लिए कुछ खास नहीं रहा। दो बड़ी फिल्में आईं और सस्ते में बिक गईं। जहां 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। वहीं, फिल्म 'टाइगर 3' से उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। खैर, इस साल सलमान खान की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं आएगी। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। लिस्ट में कई बड़ी फिल्में हैं।


लेकिन अभी तक सिर्फ एक की ही आधिकारिक घोषणा हुई है, जो है- सिकंदर. फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। सलमान खान के साथ नजर आएंगी रश्मिका मंदाना। इस साल ईद के मौके पर सलमान खान ने फिल्म के नाम का ऐलान किया था. वहीं, पिक्चर अगले साल यानी ईद 2025 पर सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।


फिल्म के टाइटल को लेकर बढ़ी मुश्किलें!
हाल ही में खबरें आई थीं कि सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 3' से दूरी बना सकते हैं। इस फैसले की वजह है 'सिकंदर'. पता चला है कि इसकी डेट्स शो से क्लैश हो रही हैं. लेकिन अब फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 400 करोड़ रुपये में बन रही 'सिकंदर' की शूटिंग के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन काम शुरू होने से पहले ही चेन्नई के अखबार डीटी नेक्स्ट में एक रिपोर्ट छपी। इसके मुताबिक, कुछ दिन पहले ही सूर्या की फिल्म 'अंजान' तेलुगु में रिलीज हुई थी। लेकिन इसे जिस टाइटल के साथ रिलीज किया गया है वह है- 'सिकंदर'. ऐसे में सलमान खान के लिए ये किसी टेंशन से कम नहीं है।


सूर्या की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. इस बीच पता चला है कि सूर्या की 'अंजान' के प्रोड्यूसर एन. सुभाष चंद्रा को अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) जारी करना होगा. ऐसा करना सलमान खान की फिल्म के लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि तभी वह 'सिकंदर' को तेलुगु भाषा में इसी नाम से सिनेमाघरों में ला पाएंगे. अगर निर्माताओं की ओर से अनापत्ति प्रमाणपत्र जारी नहीं किया गया तो सलमान खान को फिल्म का शीर्षक बदलने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। फिल्म को तेलुगु भाषा में दूसरे नाम से रिलीज किया जा सकता है।