×

Saif Ali Khan के किया खुलासा इस महीने में देगी करीना बच्चे को जन्म

 

सैफ अली खान पर करीना कपूर खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। बॉलीवुड के ये क्यूट कपल अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी ज्यादा खबरो में रहते है। करीना ने कई बार अपना बेबी बंप फ्लोट कर चुकी है। वही करीना के कई जबरदस्त फोटोशूट चर्चा का विषय बने हुए है। हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक नन्ही पारी को जन्म दिया। जिसके बाद से हर किसी की नज़र करीना के बेबी पर टिकी हुई है।

कुछ महीनो पहले सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर ऐलान कर दिया था। उसके बाद से ये कपल काफी ज्यादा चर्चा में आ गए था। वही हर कोई इस प्रेग्रेंसी को लेकर कई डेट्स का अंदाज़ा लगा रहा था। पहले खबर की थी मार्च के महीने में करीना अपने दूसरे बेबी को जन्म देगी। लेकिन अब इस प्रेग्रेंसी को लेकर सैफ अली खान ने खुलकर बात करते हुए एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

सैफ अली खान ने हाल ही में फिल्मफेयर से बाद करते हुए बताया की वह अपने दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्साहित है और फ़रवरी के महीने में वह बच्चे को जन्म देने वाली है। सैफ ने आगे कहा दूसरा बच्चा एक बड़ी जिम्मेदारी है वही हमारे दूसरे बच्चे को लेकर घर में काफी पॉजिटिव माहौल बना हुआ है।

सैफ की इन बातो से साफ़ हो गया है की फ़रवरी में कभी भी इस कपल की तरफ से गुड न्यूज़ सामने आ सकती है। आप सैफ करीना के दूसरे बेबी को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेंट में जरूर बताए।