×

सारा अली खान के ड्राइवर के निकला कोरोना, सारा के घर वालो की रिपोर्ट भी आई सामने

 

बॉलीवुड पर इस साल सारी परेशानियाँ एक साथ आने वाली है तभी तो हर दिन कुछ न कुछ बुरी खबर बॉलीवुड से गलियों से सुने देती है । हाल ही में बच्चन परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है और साथ ही अनुपम खेर का परिएअर बी कोरोना से पीड़ित हो चूका है जिसके बाद हर किसी के अन्दर एक अजीब सा दर का माहौल बन चूका है । इसी बीच एक और फ़िल्मी परिवार से एक डराने वाली खबर आ रही है ।

कोरोना वायरस ने बॉलीवुड एक्टर्स सारा अली खान के घर में भी दस्तक देती है दरअसल सारा अली खान का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद खान परिवार में काफी ज्यादा डर का माहौल बन चूका है । इस की जानकारी खुद सारा ने एक पोस्ट के जरिए दी । जिसक बाद उनके फेंस के बीच खाफी खलबली मच गयी ।

सारा ने अपने एक पोस्ट में लिखा की में आप सभी लोगो को बताना चाहती हूँ की मेरे कार ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भेज  दिया है । हम सभी ने कोरोना की जाँच करवाई है मेरे घर और बाकि स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगितिवे है जिस बात की मुझे खशी है । बीऍमसी ने हमारी काफी मदद की में उनका बहुत बहुत शुक्रिया करती हूँ ।

सारा ने अपने सभी फेंस से कहा आप जहा भी रखो सुरक्षित रहो और अपना पूरा ध्यान रखो, सारा के पोस्ट के बाद सारा के सभी फेंस ने उका हाल पूछा और इस मुश्किल वक्त में इससे लड़ने के लिए कामना की । कोरोना का खतरा देखना होगा कब तक कम होगा ।