×

नेशनल टीवी पर दूसरी शादी रचाएंगी टीवी एक्ट्रेस,जानें

 

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी खूबसूरत अदाओं और अपनी रिलेशन को लेकर यूं तो काफी चर्चा में रहती है लेकिन हाल ही में रश्मि अपनी शादी को लेकर सुर्खियो में आई।जी हां सीरियल उत्तरन की तपस्या यानि एक्ट्रेस रश्मि देसाई जल्द ही दूसरी शादी रचाने जा रही है।इतना ही नहीं रश्मि नेशनल टीवी पर दूसरी शादी करेंगी।

जी हां खबरों की मानें तो वो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने जा रही हैं। माना जा रहा है कि रश्मि इस शो का हिस्सा जरूर बन सकती है। रश्मि बिग बॉस 13 में दिखेंगी या नहीं, इस पर अबतक कई खबरें आ चुकी हैं कि वो इस शो में नहीं जाएंगी।बताना चाहेंगे कि  रश्मि इस शो में अपने बॉयफ्रेंड के साथ जा रही हैं। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि बॉयफ्रेंड के साथ रश्मि अपने रिश्ते का ऐलान बिग बॉस के घर में ही रहेंगी। इतना ही नहीं दोनों की शादी भी हो सकती है. अब ये सब हम नहीं कह रहे हैं कि बल्कि ऐसी खबरें आ रही हैं।

खैर इससे पहले ही खबर आई थी कि रश्मि टीवी एक्टर अरहान खान को ही डेट कर रही हैं. अरहान औऱ रश्मि की दोस्ती प्यार में बदल चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ रश्मि बिग बॉस 13 में जा रही हैं। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान एक हीरा व्यापारी हैं। अब लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी का प्लान बनाया है।जिससे शो की टीआरपी को भी काफी फायदा होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले मोनालिसा ने भी बिग बॉस के घर में शादी रचाई थी।वही बता दें कि रश्मि ने इससे पहले एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी। हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद दोनों ने फिर साथ आकर अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की लेकिन अफसोस ऐसा ना हो सका औऱ दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए।अब बिग बॉस 29 सितंबर से ऑनएयर होने जा रहा है।जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सलमान के शो बिग ब़ॉस 13 में अपने बॉयफ्रेंड अरहान के साथ नजर आएंगी खास बात ये है इस शो में रश्मि और अरहान शादी भी करेंगे।जी हां शो की तैयारियां हो चुक है वही शो में मोनालिसा के बाद ये जोड़ा भी शादी के बंधन में बंधने वाला है।जहां शो की टीआरपी को भी फायदा होगा। नेशनल टीवी पर दूसरी शादी रचाएंगी टीवी एक्ट्रेस,जानें