×

विदेशो में अपनी गायिकी का जादू चलाएंगी रानू मंडल,जानें खबर

 

हाल ही में एक वायरल वीडियो से रानू मंडल चांद पर पहुंच गई जी हां जहां रानू के पास पहनने को कपड़े और खानें के लिए स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करना होता था तो वही दूसरी तरफ अब एक वीडियो ने रानू की किस्मत ही बदल दी।

गौरतलब है कि  रानू बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं। यहां एक राहगीर ने उनका विडियो रेकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके बाद रानू मंडल काफी पॉप्युलर हो गईं। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए गाने का ऑफर किया। हिमेश के साथ गानों की रेकॉर्डिंग विडियो भी आ चुके हैं।

एक तरफ रानू मंडल के पास बीते महीने तक वोटर आइडी कार्ड तक नहीं था लेकिन अब उन्हें पासपोर्ट ऑफिस में देखा गया। ऑफिस में उनके साथ उनके असोसिएट्स अतिंद्र चक्रबर्ती और तपन दास भी थे। अतिंद्र ने बताया कि वह अपने और रानू के डाक्युमेंट्स पासपोर्ट ऑफिस देने गए थे।इतना ही नहीं उन्होनें आगे बताया कि विदेश में रहने वाले भारतीय रानू मंडल का गाना सुनने के लिए बेताब हैं। उनको कई फोन और मेसेज आ रहे हैं। इसीलिए वे अपना जल्द से जल्द पासपोर्ट बनवा रहे हैं।वही अब इससे साफ है कि रानू बॉलीवुड के साथ ही विदेशो में भी अपनी गायिकी का जादू चलाने वाली है।

हाल ही में स्टेशन के एक वीडियो के साथ हिट हुई रानू को लेकर खास खबर सामने आई है रानू मंडल के पास बीते महीने तक वोटर आइडी कार्ड तक नहीं था लेकिन अब उन्हें पासपोर्ट ऑफिस में देखा गया।अतिंद्र की मानें तो अपने और रानू के डाक्युमेंट्स पासपोर्ट ऑफिस देने गए थे।वही अब इससे जाहिर है कि विदेश में रहने वाले भारतीय रानू मंडल का गाना सुनने के लिए बेताब हैं। विदेशो में अपनी गायिकी का जादू चलाएंगी रानू मंडल,जानें खबर