×

Animal का बेसब्री से इतेज़ार कर रहे दर्शकों के लिए आयी खुशखबरी, शुरू हुई Ranbir Kapoor की फिल्म की एडवांस बुकिंग 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - नई फिल्म और नए अवतार के साथ रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. रणबीर की आने वाली फिल्म 'एनिमल' की रिलीज में अभी 6 दिन बाकी हैं और फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित 'एनिमल' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


ट्रेलर के बाद से ही दर्शकों के बीच एक अलग लेवल का क्रेज देखने को मिला।  अब मेकर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है। 25 नवंबर 2023 को पीवीआर सिनेमाज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग की जानकारी दी गई थी। पोस्ट में कहा गया, ''जानवरों की दुनिया में डूबने के लिए तैयार हो जाइए।


एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का काफी समय से इंतजार हो रहा है। पहली बार रणबीर हिंसक अवतार में नजर आएंगे। ट्रेलर में रणबीर का 'पहले कभी नहीं देखा' लुक देखकर फैंस हैरान रह गए। जिस तरह की चर्चा देखने को मिल रही है, उससे उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन दिक्कत सिर्फ क्लैश की है।


1 दिसंबर 2023 को रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की टक्कर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' से होगी। दोनों का जॉनर बिल्कुल अलग है. विक्की कौशल की फिल्म युद्ध पर आधारित है, जबकि रणबीर की फिल्म एक पिता और बेटे के रिश्ते को दर्शाती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक किसे ज्यादा पसंद करते हैं और किसे हारते हैं।