×

क्या रणबीर कपूर का सांग हो सकता हैं इस फिल्म में ?

 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं यह फिल्म पहले स्टार कास्ट को लेकर भी चर्चा में रही है और इस फिल्म में फिर एक बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे

और बता दें की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दुसरे के काफी पास आ गये और इन दोनों की नजदीकियां बढने लगी थी हांलाकि इन दोनों का प्यार ऑफ स्क्रिन भी नजर आता है ।

और अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोस्त की होली की पार्टी में नजर आए थे।और इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बिजी हैं ।

और बता दें रणबीर कपूर इस फिल्म के म्यूजिक में काफी दिलचस्पी  ले रहै हैं अभी हाल ही में रणबीर कपूर की तस्वीर वायरल हुई हैं और इसमें रणबीर कपूर म्यूजिक की प्रोपेशनल टीम के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहै हैं औऱ इसमें रणबीर कपूर इसके साथ कुछ काम कर रहै हैं।

और सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की यह फोटो वायरल हो रही है और इसमें रणबीर कपूर का नया लुक भी सामने आ रहा हैं ।इस फोटो में रणबीर कपूर दाढी में नजर आ रहै हैं।और इस फिल्म को आयान मुखर्जी ड़ायरेक्ट कर रहै हैं।और बता दें की रणबीर कपूर की यह फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को रिप्लाई करने के लिए मांगे 1 लाख रुपये

रणबीर कपूर इस फिल्म के म्यूजिक में काफी दिलचस्पी  ले रहै हैं अभी हाल ही में रणबीर कपूर की तस्वीर वायरल हुई हैं और इसमें रणबीर कपूर म्यूजिक की प्रोपेशनल टीम के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहै हैं औऱ इसमें रणबीर कपूर इसके साथ कुछ काम कर रहै हैं। और इसे देख के लगता हैं की रणबीर कपूर भी बॉलीवुड में अपनी गायकी का हाथ आजमाने वाले हैं। क्या रणबीर कपूर का सांग हो सकता हैं इस फिल्म में ?