×

Ranbir Kapoor Birthday : अपनी एक्टिंग से साबित किया अभिनय कपूर खानदान के खून में, अपने काम से कर चुके है सबको हैरान

 

बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक रणबीर कपूर आज अपना 38 जन्मदिन मन रहे है। रणबीर एक स्टार किड है लेकिन उनके बाद भी उन्हें सोशल मीडिया पर कभी ट्रोल नहीं किया जाता। रणबीर खुद कई बार इस मुद्दे पर अपनी बात सबके सामने रख चुके है। उनका कहना है के स्टार किड होने की वजह से उन्हें अपने आप को हर बार साबित करना पड़ता है की वह यहाँ युही नहीं है।

कपूर परिवार कई सालो दशकों से बॉलीवुड पर राज कर रहा है। पृथ्वी राज कपूर से शुरू हुआ ये सिलसिला आज तक चल रहा है। कपूर परिवार को लेकर अक्सर कहा जाता है अभिनय उनके खून ने अन्दर है। शायद यही कारन है की कपूर परिवार ने बॉलीवुड को कई बड़े कलाकार दिए। अब रणबीर भी इस बात को साबित करते आ रहे है।

रणबीर की फिल्मो की बात करे तो  उन्होंने कई कमाल की फिल्मो में काम किया है जिनमे उन्होंने हर बार अपनी एक्टिंग के हुनर से सबका दिल जीता है। रणबीर ने कई अलग अलग फिल्मो में काम किया है। वही जिनमे राकेट सिंह , बर्फी और संजू में उनकी एक्टिंग के हुनर को काफी ज्यादा पसंद किया। फिल्म संजू में रणबीर ने अपने आप को उन किरदार में इतना ढाल लिए था की एक वक्त पहचाना ना तक मुश्किल हो गया था की वह संजय दत्त नहीं रणबीर कपूर है।

जहा आज बॉलीवुड के कई स्तार्किड्स अपनी ख़राब एक्टिंग के चलते ट्रोल होते रहते है वही रणबीर अपनी एक्टिंग के चलते कभी ट्रोल नहीं हुआ है। रणबीर अभी कई और बड़े प्रोजेक्ट्स में जल्द नज़र आने वाले है जिनमे शमशेरा तख़्त और कई बड़ी फिल्मे शामिल है वही ओटीटी पर भी रणबीर जल्द दस्तक देते हुए नज़र आने वाले है। आप रणबीर की एक्टिंग को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।