×

Animal के इंग्लिश वर्जन में ये फेमस एक्टर बना Ranbir Kapoor की आवाज, नाम जानकर आपको भी लगेगा झटका 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की 'एनिमल' उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये का कारोबार किया और अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म एनिमल ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है बल्कि इसे ओटीटी पर भी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी, गाने और हर सीन वायरल हो गए और लोगों को पसंद आए. अब इस फिल्म का अंग्रेजी वर्जन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। इसमें रणबीर कपूर की आवाज की अंग्रेजी डबिंग टीवी एक्टर नकुल मेहता ने की है।


नकुल मेहता टीवी का लोकप्रिय चेहरा हैं और अब वह वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर भी काम कर रहे हैं. अब उनका नाम फिल्म एनिमल से जुड़ गया है और ये बात एक्टर ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताई है. यह देखकर उनकी पत्नी भी हैरान हो जाती है और नकुल को इस बारे में बताती है। नकुल मेहता ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "रणबीर के साथ अंधेरे ठंडे डबिंग स्टूडियो में केवल एक फ्लास्क गर्म पानी, हल्दी, शहद और कुछ ब्लैक कॉफी के साथ समय बिताया। मैं आपसे वादा करता हूं कि यह आपके लिए एक अद्भुत अनुभव होगा।" इसके साथ ही नकुल ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है जिसमें उन्होंने इस डबिंग को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है।


इस वीडियो में नकुल अपनी पत्नी जानकी पारेख के साथ नजर आ रहे हैं. नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी संस्करण देखते समय जानकी आश्चर्यचकित हो जाती है। नकुल ने बताया है कि अब वह इस फिल्म से जुड़ गए हैं और उनके फैन्स को इसका अंग्रेजी वर्जन देखना चाहिए. अगर हम फिल्म एनिमल की बात करें तो यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए हैं. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इससे पहले वह 'कबीर सिंह' जैसी फिल्म बना चुके हैं।


अगर हम नकुल मेहता की बात करें तो वह एक लोकप्रिय टीवी अभिनेता हैं। 41 साल के एक्टर नकुल मेहता बड़े अच्छे लगते हैं 2, इश्कबाज, प्यार का दर्द है मीठा-मीठा, दिल बोले ओबेरॉय, नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड, जिंदगी शॉर्ट और इश्कबाज: कहानी अब तक जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। इससे पहले नकुल फिल्म हाल-ए-दिल में भी नजर आ चुके हैं।