×

Ramayan के सेट से लीक हुआ Ranbir और Sai Pallavi का फर्स्ट लुक, दोनों स्टार्स को 'राम' और 'सीता' के रूप में देख झूम उठे फैन्स 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और साई पल्लवी की कमाल की जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों एक्टर्स को 'राम' और 'सीता' के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित थे और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है।


'रामायण' से लीक हुई रणबीर कपूर-साईं पल्लवी की फोटो
'रामायण' के सेट से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद फैन्स ने कई कमेंट्स किए हैं। मुंबई में रामायण की शूटिंग के लिए भव्य सेट लगाया गया है. यहीं से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।


तस्वीरों में रणबीर भगवा नहीं बल्कि पर्पल और मैरून रंग के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। गले में सोने का हार और बेंड पहना हुआ है। बालियाँ और बाल लंबे हैं। साई पल्लवी भी सेम कॉन्ट्रास्ट आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर सादगी है. उनके हाथों में भारी भरकम सोने के कंगन नजर आ रहे हैं. दोनों का लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये 'राम' और 'सीता' की शादी के बाद का सीन है।