×

इस दिन होगी रणबीर-आलिया की शादी,लीक हुई जानकारियां

 

बॉलीवुड के गलियारो में अकसर सितारों की शादी सीक्रेट ही आयोजित की जाती है लगातार शादी को लेकर चर्चा होती रहती है लेकिन इस दौरान उनकी तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आ पाती है ऐसा ही कुछ अब आलिया और रणबीर के साथ हो रहा है।ये कपल पिछले दो साल से चर्चा में है पिछले दिनो ही इनकी साथ में आने वाली फिल्म ब्रहास्त्र की रिलीज डेट सामने आई और वही अब कपल शादी भी करने जा रहा है।खबरो की मानें तो ये कपल इसी साल शादी रचाएंगा।

जी हां एक खबर के अनुसार दोनों की केमिस्ट्री साथ में बहुत शानदार है।और इनकी पहली फिल्म भी इसी साल रिलीज होगी जिसके बाद 18 दिसंबर को कपल शादी रचाएंगा।बताया जा रहा है ये शादी फ्रांस में आयोजित होगी।हालांकि इससे पहले भी कई बार रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं।

हालांकि सामने आया कार्ड बाद में फेक निकला अब क्या वाकई में ये कपल इस साल शादी करने जा रहा है इसकी कंफर्मेशन देना बाकि है।बात यदि उनकी फिल्म की करें तो ब्रहास्त्र में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय नजर आएंगी फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे तो वही फिल्म 4 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म के हिट होने पर ही कपल आगे कोई फिल्म ऑफर करेंगा।हालांकि इसके अलावा आलिया की गंगूबाई काठियावाड़ी, सड़क 2 और आरआऱआऱ भी इसी साल रिलीज होने जा रही है।तो वही आलिया ब्रहस्त्र के बाद फिल्म तख्त में जुट जाएगी।इसके अलावा रणबीर की इस फिल्म के बाद शमशेरा भी पेंडिग है।

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर इसी साल एक्ट्रेस आलिया से शादी करने वाले है।जी हां खबरों की मानें तो रणबीर-आलिया18 दिसंबर को कपल शादी रचाएंगे।बताया जा रहा है ये शादी फ्रांस में आयोजित होगी।हालांकि इससे पहले भी कई बार रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं। इस दिन होगी रणबीर-आलिया की शादी,लीक हुई जानकारियां