×

Radhe Sequel: राधे के सीक्वल को लेकर सलमान खान ने कही बड़ी बात, बन सकता है फिल्म का सीक्वल

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान आने वाले दिनों में फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे। जो इसी 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी जैसे कलाकार अहम रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इन दिनों सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ऐसे में अभिनेता सलमान खान ने फिल्म के सीक्वल और राधे की वॉन्टेड से तुलना को लेकर बात भी की है। जब सलमान खान से पूछा गया कि क्या वो राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म के सीक्वल के तौर पर रिलीज करते। अगर स्थिति नॉर्मल होती।

सलमान खान ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, कोई सीक्वल नहीं है। बस फिल्म में सलमान खा के किरदार का नाम राधे है। इसके अलावा सलमान खान ने फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के सीक्वल को लेकर बात की है कि अगर दर्शकों को फिल्म पसंद आई तो वो इसका सीक्वल जरूर बनाएंगे।

सलमान खान ने कहा कि, फिल्म में केवल कैरेक्टर का नाम राधे है। जो एक पुलिस वाले का किरदार निभाया है, इसके अलावा सलमान खान ने कहा कि, फिल्म में कमिटमेंट वाला डायलॉग जरूर सेम है। जिसमें सलमान खान का रोल बच्चों से कमिटमेंट करता है कि इस शहर से ड्रग्स को जड़ से खत्म करते हुए शहर को साफ करेंगे। साथ ही अभिनेता सलमान खान ने ये भी कहा है कि राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म में कोई सस्पेंस नहीं है।

लेकिन ये मनोरंजक, अच्छा म्यूजिक, शानदार एक्शन और बहुत अच्छे प्लॉट के साथ को बनाया गया है। फिल्म में सलमान खान, रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है।

Radhe Sequel: राधे के सीक्वल को लेकर सलमान खान ने कही बड़ी बात, बन सकता है फिल्म का सीक्वल

Kriti Sanon OTT: बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं कृति सेनन, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

Vikram Vedha remake: रितिक रोशन ही होंगे फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के गैंगस्टर