×

Priyanka Chopra के सिर-मत्थे पड़ी Jee Le Zara की ज़िम्मेदादी, निर्देशक ने जोड़ा हॉलीवुड से कनेक्शन 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - फरहान अख्तर इस समय अपनी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डॉन 3' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से एक्टर और प्रोड्यूसर ने फिल्म में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह की मौजूदगी का ऐलान किया है तब से दर्शकों के मन में इसे लेकर संशय बना हुआ है. हालांकि, फरहान ने साफ कर दिया है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें रणवीर पर पूरा भरोसा है। हालांकि, इसके अलावा वह अपनी एक और फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। वह कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों के साथ घोषित फिल्म 'जी ले जरा' है। फिल्म अभी पोस्टपोन हुई है और हाल ही में फरहान ने इसे लेकर नया अपडेट दिया है। आइए आपको बताते हैं फरहान अख्तर ने क्या कहा।


फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' लंबे समय से बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस को एक साथ काम करते देख फैंस बेहद उत्साहित थे। हालांकि, जैसे-जैसे समय बीतता गया, फिल्म पर काले बादल मंडराने लगे और यह टलती रही। ऐसे में फिल्म के हर अपडेट पर फैन्स की नजर रहती है। हाल ही में एक विदेशी मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने 'जी ले जरा' पर बड़ा अपडेट दिया, लेकिन फैंस इससे खुश नहीं होंगे।


अमेरिका स्थित एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में निर्देशक फरहान अख्तर ने सबके साथ साझा किया कि फिल्म फिलहाल होल्ड पर है. उन्होंने कहा, 'हमें बस तारीखों की समस्या है, और अभिनेताओं की हड़ताल ने प्रियंका की तारीखों को बड़े पैमाने पर भ्रम में डाल दिया है कि क्या हो सकता है और क्या नहीं हो सकता है, इसलिए मैंने अब वास्तव में विश्वास करना शुरू कर दिया है कि जो कुछ भी होना तय है उस फिल्म के लिए अब होगा. जब होना होगा तब होगा, देख लेंगे। फरहान के इस बयान से साफ हो गया है कि फिल्म पर काम शुरू करने की पूरी जिम्मेदारी अब प्रियंका चोपड़ा पर निर्भर है। क्योंकि एक्टर ने फिल्म रुकने की वजह हॉलीवुड में राइटर्स और एक्टर्स की चल रही हड़ताल बताई है।


यह फिल्म फरहान अख्तर की 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी दोस्ती की एक और कहानी बताने का वादा करती है। आगामी फिल्म में आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी। इसी बीच खबरें सामने आई थीं कि मेकर्स प्रियंका और कैटरीना की जगह जिन दो एक्ट्रेसेस पर विचार कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी हैं। एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रियंका अपनी हॉलीवुड प्रतिबद्धताओं के कारण 2023 में शूटिंग की तारीखें तय नहीं कर सकीं और उन्होंने फरहान से पूछा कि क्या वे 2024 में 'जी ले जरा' की शूटिंग कर सकते हैं। लेकिन निर्माताओं ने इन्हें खारिज कर दिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' में बिजी हैं।