×

Dia Mirza: तो इसलिए वैक्सीन नहीं लगवा सकती अभिनेत्री दीया मिर्जा, खुद दी जानकारी

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा ने इस साल की शुरुआत में बिजनेस मैन वैभव रेखी के साथ शादी के सात फेरे लिए थे। शादी के कुछ महीने बाद अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। इसके बाद से अभिनेत्री दीया मिर्जा अपनी प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच कोरोना वायरस का खतरा भी देश में मंडरा रहा है। जिसको लेकर अब अभिनेत्री दीया मिर्जा की चिंता भी बढ़ गई है।

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी कि वो खुद को भी वैक्सीनेट कराना चाहती हैं लेकिन अभी उनके डॉक्टर ने मना कर दिया है। अब आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही के दिनों में कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना वायरस वैक्सीन की डोज ली है और सोशल मीडिया पर वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को जागरूक करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसे में अभिनेत्री दीया मिर्जा ने लोगों को वैक्सीनेशन के लिए जागरूक किया है। दीया मिर्जा ने साउथ ही उन महिलाओं को वैक्सीनेशन कराने से रोका है जो ब्रेस्टफीड करवाती है या फिर प्रेग्नेंट है। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने लिखा कि, अभी देश में गर्भवती महिलाओं और जो महिलाएं स्तनपान कराती है।

उनके लिए ये वैक्सीन नहीं है। जब तक इस पर कोई क्लिनिकल टेस्ट ना हो जाए। बता दें कि दीया मिर्जा खुद भी वैक्सीन लगवाना चाहती हैं लेकिन उनके डॉक्टर ने उनको मना लिया है।