×

Poonam Pandey Passed away: बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, 32 वर्ष की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क !! मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के फैंस के लिए बुरी खबर है. पूनम अब हमारे बीच नहीं हैं. एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थीं और उनका निधन हो गया है। 32 साल की उम्र में पूनम ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी उनके मैनेजर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. उनकी मौत की खबर सुनकर उनके चाहने वाले सदमे में हैं। मैनेजर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को ये बुरी खबर दी.

पूनम पांडे का निधन

पूनम पांडे के मैनेजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अपडेट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है. "आज की सुबह हमारे लिए एक कठिन सुबह है। हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। दुख की इस घड़ी में, हम उसकी निजता का अनुरोध करते हैं और उसे सभी आवश्यकताएं प्रदान करते हैं।" याद रखें कि हमने क्या साझा किया था।" इस पोस्ट पर यूजर्स तुरंत प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक मीडिया यूजर ने लिखा, मुझे उम्मीद है कि यह एक फर्जी पोस्ट है। एक यूजर ने लिखा, अकाउंट हैक हो गया। क्या? एक यूजर ने लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि दूसरे यूजर ने लिखा, आपकी आत्मा को शांति मिले।

पूनम पांडे की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रही है. तीन दिन पहले पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था. इसमें पूनम एक क्रूज पर नजर आ रही थीं. उन्होंने स्टाइलिश व्हाइट टॉप और ब्लैक जींस पहनी हुई थी। उन्होंने गले में स्टाइलिश चेन पहनी थी और बालों को खुला रखा था. वीडियो में वह काफी खुश नजर आ रही थीं. इस वीडियो को देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा कि अब वह हमारे बीच नहीं रहे.

कौन थीं पूनम पांडे?

पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस को कंगना रनौत की फिल्म लॉक अप में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था. इसके अलावा पूनम 2011 में अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में आई थीं. 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने टीम इंडिया के जीतने पर न्यूड होने की बात कही थी. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साल 2020 में पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली। हालांकि, उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और उनका तलाक हो गया। वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कल साल 2024 का बजट पेश किया. बजट में महिलाओं के लिए एक बड़ा तोहफा 9 से 14 साल की लड़कियों के लिए मुफ्त सर्वाइकल कैंसर का टीका है।