×

आलिया-रणबीर की शादी पर बोले महेश भट्ट-वाह ये बहुत मनोरंजक है..

 

पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर चर्चा हो रही थी।खबरों की मानें तो दोनों इसी साल शादी कर लेगें।हालांकि ये खबर पूर्ण रुप से सच है या नहीं इस पर कोई  पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इस बीच में आलिया के पिता महेश भट्ट ने एक मजेदार जबाव दिया है।दरअसल हर महीने आलिया और रणबीर की शादी की खबरें आती रहती है जिस पर अब महेश भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

इस दौरान महेश कहते है- मुझे पता नहीं है कि इस समय कौन सी अफवाह चल रही है।मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है या एक अफवाह फैल जाती है। यह सारी चीजें बहुत मनोरंजक होती हैं।उन्होनें आगे कहा कि ‘निश्चित रूप से, वे प्यार में हैं। रणबीर एक अच्छा लड़का है और मैं रणबीर को पसंद करता हूं।वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं।अब यह उन्हें देखना होगा।

बात यदि आलिया-रणबीर के वर्क फ्रंट की करें तो दोनों फिल्म ब्रहास्त्र में नजर आएंगे इस फिल्म को तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा।फिल्म का पहला भाग इसी साल दिसंबर में रिलीज होगा तो वही इस फिल्म में सक्सेस होने के बाद ही कपल साथ में किसी और प्रोजेक्ट को साइन करने वाले है।फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे है तो वही आलिया की इस फिल्म के अलावा सड़क2 और गंगुबाई काठियावाड़ी भी इसी साल रिलीज होगी।इसके अलावा आलिया अपनी फिल्म कलंक की शूटिंग भी करने वाली है।

बॉलीवुड की चर्चित कपल आलिया और रणबीर की शादी को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही थी अब हाल ही में इस पर महेश भट्ट ने इस पर अपना बयान दिया उन्होने कहा मुझे पता नहीं है कि इस समय कौन सी अफवाह चल रही है।मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है या एक अफवाह फैल जाती है।रणबीर एक अच्छा लड़का है और मैं रणबीर को पसंद करता हूं। आलिया-रणबीर की शादी पर बोले महेश भट्ट-वाह ये बहुत मनोरंजक है..