×

अपने स्ट्रग्ल को दुखभरा नहीं मानते है पंकज त्रिपाठी, कही ये बात

 

बॉलीवुड के उम्दा कलाकार पंकज त्रिपाठी का नाम जुंबा पर आते ही उनके फिल्मी किरदार सामने आने लगते है जिसमें पंकज ने बखुबी परफॉर्मेंस करके हर तरफ से सुर्खियां बटौरी थी।बॉलीवुड में आने के बाद भले ही पंकज त्रिपाठी की जिंदगी बदल गई हो लेकिन वो इससे अपनी स्ट्रग्ल लाइफ को अनदेखा नहीं कर सकते है।जी हां इस साल 9 फिल्मो में काम मिलना वाकई में पंकज त्रिपाठी की एक विक्ट्री है जो कि उन्हें हासिल हुई है अपनी इन फिल्मों को पंकज काफी पसंद कर रहे है वही हाल ही में उन्होनें इस बारे में बात की।

जहां पहले पंकज एक कमरे में रहकर अपने सभी काम करते थे तो वही आज वो मुंबई के मड आईलैंड में एक शानदार सीफेसिंग अपार्टमेंट में रहते हैं।ये वाकई में उनकी तरक्की का सबूत है।जब इसके बारे में पंकज सं बात की गई तो उन्होनें कहा कि जब हम मड आईलैंड वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे तो मेरी पत्नी मृदुला काफी इमोशनल हो गई थीं। पंकज बताते है कि पहले ऐसा घर खरीदने का मेरा कोई सपना नहीं था। मेरी पत्नी और मैं बस मुंबई में अपना एक घर चाहते थे जो हमने कुछ साल पहले खरीद भी लिया था लेकिन यह वाला घर हमारे लिए बोनस की तरह है।जो काफी दिलचस्प है।

इतना ही नहीं पंकज ने अपनी लाइफ को बेहद दुखभरी स्ट्रग्ल से भरी बताने को इंकार किया उन्होनें कहा कि न तो मुझे स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठना पड़ा और न ही रेलवे स्टेशन पर सोना पड़ा।ऐसे में मेरी लाइफ इतनी दुखभरी नहीं रही बस थोड़ा स्ट्रग्ल रहा है।हालांकि पंकज अपनी उस लाइफ को भी शानदार मानते है और क्योंकि प्रकृति का नियम है बदलना ऐसे में ये बदलाव आना भी लाजमी है।पंकज ने ये भी बताया कि उन्हें अपने स्ट्रग्ल के दिनो में स्कूल में पढ़ाना पड़ता था और वही रोजमर्रा की जिंदगी के लिए पत्नी की सैलरी पर निर्भर रहना पड़ता था।लेकिन इसमें कोई बुरी बात नहीं है।और पंकज इसे काफी शानदार मानते है।पंकज की आगामी फिल्म कारगिल गर्ल है जो कि 13 मार्च को रिलीज होगी।

बॉलीवुड के एक्टर पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में कहा कि नकी स्ट्रगल स्टोरी बहुत दुखभरी भी नहीं थी।न तो उन्हें स्ट्रीट लाइट के नीचे बैठना पड़ा और न ही उन्हें रेलवे स्टेशन पर सोना पड़ा।हालांकि उन्हें एक छोटे सिंगल कमरे वाले घर में रहना पड़ता था। पंकज अपनी इन यादों को शानदार मानते हैं।जिससे काफी कुछ सीखने को मिला है। अपने स्ट्रग्ल को दुखभरा नहीं मानते है पंकज त्रिपाठी, कही ये बात