×

OTT : The Married Woman का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

ओटीटी पर कई जबरदस्त शो हर वीक रिलीज किये जाते रहे है उन शो को लोगो का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। पिछले कुछ वक्त से भारत में ओटीटी के सभी प्लेटफार्म  पर लोगो का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।  इसी के चलते हर प्लेटफार्म बेहतर से बेहतर वेब सीरीज लेकर आना चाहता है।   

 

इसी कड़ी में अब ऑल्ट बालाजी एक जबरदस्त वेब सीरीज लेकर आ रहा है।  लेखिका मांजी कपूर की बुक ‘ ए मैरिड  वुमन’  पर आधारित इस वेब सीरीज के ट्रेलर अब रिलीज कर दिया गया है।  नबील अहमद ,समृद्धि देवन ,मोनिका डोगरा  जैसे कलाकार इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।  

इस सीरीज का निर्देशन साहिर रज़ा ने किया है।  वही शो के ट्रेलर की बात की जाए तो इस शो के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।  अब तक इस ट्रेलर पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है।  वही 3 हजार से ज्यादा लोगो ने इस ट्रेलर को लिखे किया है।  वही  ट्रेलर को लोगो की काफी तारीफ भी मिल रही है।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk rek (@ektarkapoor)

इस शो की कहानी महिलाओ के एक अलग पहलु को दिखती है।  महिलाओ की तरफ से इस ट्रेलर को काफी प्यार मिल रहा है।  अब इस वेब सीरीज को वीमेनस डे के दिन 8 मार्चा को रिलीज किया जाएगा।  इस शो को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट कर के जरूर बताए।