×

सलमान खान ने गोद लिया बाढ़ से पीड़ित गांव

 

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी दरियादिली को लेकर काफी चर्चा में आते रहते है सलमान खान ने इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों के अलावा ऐसे कई काम किये है जो कि उनकी दरियादिली का पुख्ता प्रमाण देते है ऐसे में एक बार फिर से सलमान ने ऐसा ही किया है।जी हां दरअसल सलमान खान ने हाल ही में पीड़ित गांव को गोद लेने का फैसला लिया है।

बताना चाहेंगे कि  गांव का नाम है खिदरापुर और यह कोल्हापुर जिले में है। जो कि साल 2019 में भयंकर बाढ़ से जूझ रहा था।ऐसे में अब सलमान खान और उनकी ऐलान फाउंडेशन मिलकर लोगों के लिए आश्रय और आवास का जिम्मा लिया है।जिसे वो फिर से हरा-भरा कर देंगे।सलमान की इस दरियादिली की जानकारी हाल ही में  ऐलान फाउंडेशन के निदेशक रवि कपूर ने कहा कि वह इस नेक काम में सलमान खान का साथ पाकर खुश हैं।

खैर ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी सलमान ने अपने फाउंडेशन के तहत गरीब बच्चों को शिक्षा दी है।तो वही फिल्म इंडस्ट्री मे भी उन्होनें काफी काम किया है जिसके लिए सलमान ने काफी सितारों को फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने का अवसर दिया है तो वही उन्होनें एक समय प्रीती जिंटा के इश्क इन पेरिस के दौरान एक्ट्रेस की पैसो की तंगी पर भी उनकी सहायता की है।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की आगमी फिल्म राधे है ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी वही इस फिल्म के अलावा सलमान कभी ईद कभी दीवाली, वेटरन में भी नजर आएंगे ये फिल्में अगले साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान ने हाल ही में अपनी दरियादिली दिखाई जिसके लिए सलमान खान ने एक गांव को गोद लिया है बता दे गांव का नाम है खिदरापुर और यह कोल्हापुर जिले में है। जो कि साल 2019 में भयंकर बाढ़ से जूझ रहा था।ऐसे में अब सलमान खान और उनकी ऐलान फाउंडेशन मिलकर लोगों के लिए आश्रय और आवास का जिम्मा लिया है। सलमान खान ने गोद लिया बाढ़ से पीड़ित गांव