×

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन  काफी वक्त से बॉलीवुड के गायब है और काफी

 

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन  काफी वक्त से बॉलीवुड के गायब है और काफी वक्त के बाद अध्ययन सुमन  चर्चा में आए है दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर उनके पिता शेखर सुमन कई बार मीडिया से रूबरू हो चुके है और नेपितिज़म और गुटबाज़ी की बात कर चुके है उनका मानना है की सुशांत की मौत के पीछे गुटबाजी ने एक बड़ा रोल निभाया है। इसको लेकर उनके बेटे भी कुछ बात कही है। आपको बड़ा से अध्ययन सुमन  खुद भी नेपोतिज़म से आते है।

अध्ययन सुमन  ने कहा की गुटबाज़ी की वजह से मेरी 14 फिल्मे सिनेमाघरों पर पहुचने ने पहले ही बंद हो गयी। वो आगे कहते है की पवार गेम और गुटबाज़ी यहाँ काफी वक्त से चली आ रही है। यह बॉलीवुड में कोई ने बात नहीं है गुटबाज़ी नेपोतिज़म से कई ज्यादा खतरनाक है। मेरी फिल्मो का कलेक्शन लोगो तक हमेशा गलत पंहुचा में खुद इसका शिकार हो चूका हु। 

अध्ययन सुमन  ने कहा कैम्प्बाजी अच्छे कलाकारों को आगे बढ़ने नहीं देती। उन्होंने आगे कहा लोग आख बंद करके नेपोतिज़म से लड़ रहे है लेकिन नेपोतिज़म से ज्यादा खतरनाक गुटबाज़ी है। अध्ययन सुमन  ने कई बार इस शब्द का इस्तेमाल किया और बात बात पर वो नेपोतिज़म के बचाव पर आ रहे था क्यों वो भी नेपोतिज्म का ही एक पार्ट है।

अध्ययन सुमन  के पिता शेखर सुमन ने बयान दिया थी की सुशांत की मौत के पीछे सिर्फ नेपोतिज़म ही जिम्मेदार नहीं है।  बल्कि बॉलीवुड में होने वाली गुटबाज़ी भी इसकी जिम्नेदर है। शेखर सुमन लगातार इस मामले में कई बड़े बयान दे चुके है। शेकर सुमन का यह मानना है जों हमारी आँखों  को दिखाई दे रहा है  दरअसल मामला उससे भी कई गुना  पेचीदा है। इसमें कोई चोकने वाली बात नहीं होगी अगर पता चले उनके खिलाफ गुटबाज़ी की गई हो  और प्लानिंग के साथ उन्हें यह सब करने पर मजबूर होना पड़ा हो। 

आप सभी को पता है हमारे यहाँ कितनी गुटबाज़ी होती है हर कोई अपने अपने कैंप बना कर बता है। किसी के कैंप में जाने के बात आप दूसरी जगह जा नहीं सकते यह एक जाल की तरह है जिसमे इन्सान फसता  जाता है।

 

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन  काफी वक्त से बॉलीवुड के गायब है और काफी वक्त के बाद अध्ययन सुमन  चर्चा में आए है दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर उनके पिता शेखर सुमन कई बार मीडिया से रूबरू हो चुके है और नेपितिज़म और गुटबाज़ी की बात कर चुके है शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन  काफी वक्त से बॉलीवुड के गायब है और काफी