×

Akshay Kumar के साथ झगड़े के कारण नही इस वजह से संजय दत्त ने किया Welcome 3 से किनारा, जानिए पूरा मामला 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल चर्चा में बनी हुई है। अनाउंसमेंट के बाद से ही इस मल्टीस्टारर फिल्म का बज बना हुआ है। इसी बीच वेलकम 3 को लेकर खबर आई कि संजय दत्त ने फिल्म से किनारा कर लिया है और इसके पीछे की वजह अक्षय कुमार से उनकी अनबन है। इस खबर ने फैंस को काफी निराश किया, क्योंकि मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद संजय दत्त और अरशद वारसी एक बार फिर साथ नजर आने वाले थे. हालांकि, संजय दत्त ने अक्षय कुमार की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से फिल्म छोड़ी है, जो अब सामने आ गई है।


संजय ने वेलकम 3 क्यों छोड़ी?
वेलकम टू द जंगल से संजय दत्त के अलग होने की खबर तो सच बताई जा रही है, लेकिन अक्षय कुमार से उनकी अनबन की अफवाह बेबुनियाद है। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, संजय दत्त महीनों पहले वेलकम टू द जंगल से अलग हो गए थे। इसके पीछे की वजह उनकी सेहत है. कैंसर के इलाज के चलते एक्टर फिल्म के एक्शन सीक्वेंस नहीं कर पाए थे. इसीलिए उन्होंने वेलकम 3 से खुद को बाहर कर लिया है।


संजय ने शूटिंग बीच में ही छोड़ दी

वेलकम टू द जंगल के बारे में सूत्र ने खुलासा किया, "संजय फिल्म को लेकर उत्साहित थे और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी थी। दुर्भाग्य से, कुछ महीने पहले मड आइलैंड में सिर्फ एक दिन की शूटिंग पूरी करने के बाद, उन्होंने निर्देशक से कहा कि वह इसे जारी नहीं रख सकते।" कैंसर से लड़ाई और उसके बाद के इलाज के बाद स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण शूटिंग की जा रही है।"


संजय को कार्रवाई की उम्मीद नहीं थी
सूत्र ने आगे बताया, 'वेलकम 3 हास्य से भरपूर एक मसाला फिल्म है, लेकिन इसमें ढेर सारा एक्शन भी शामिल है, जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी और उन्होंने खुद को परफॉर्म करने में असमर्थ पाया।'