×

Neeti Mohan: मां बनने के बाद नीति मोहन ने पहली बार शेयर की बेटे की तस्वीर, इंटरनेट पर हो रही वायरल

 

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन बीते दिनों एक बेटे की मां बनी है। इस बात की जानकारी उनके पति निहार पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी। अब निहार पांड्या और नीति मोहन एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि उन्होंने पहली बार अपने बेटे की तस्वीरें शेयर की है जिसमें निहार पांड्या और नीति मोहन अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को खुद सिंगर नीति मोहन अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि निहार पांड्या और नीति मोहन एक दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं नीति अपने बेटे को गोद में ले रखा है।

सोशल मीडिया पर पूरे परिवार की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिस पर फैंस की भी अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बता दें कि ये पहली बार है जब नीति मोहन और निहार पाड्या ने अपने बेटे की पहली बार झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। वहीं एक तस्वीर में निहार और नीति मोहन अपने बेटे आर्यवीर के हाथ को पकड़े हुए दिखाई दे रहे है।

निहार पांड्या जब एक बेटे के पिता बने थे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट शेयर करके उन्होंने अपनी खुशी को जाहिर की थी। इससे पहले ने नीति मोहन ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रेगनेंसी के बारे में जानकारी दी थी। जिसके बाद उनके चाहने वाले उनके बच्चे की झलक देखने के लिए बेताब थे।

इन तस्वीरों में एक बात गौर करने वाली है कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। सोशल मीडिया पर नीति और निहार के बेटे की तस्वीर पर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड और टीवी के कलाकारोंने भी प्यार बरसाया है।

Akshay Kumar: प्रदर्शन कर अक्षय कुमार का फूंका पुतला, क्षत्रिय समाज ने कहा मांगे पूरी करो नहीं तो जारी रहेगा आंदोलन

Sara Ali Khan: चौथी बार सैफ अली खान के पिता बनने पर बेटी सारा अली खान ने ली थी चुटकी, कहा हर दशक में एक बच्चा हुआ

Neeti Mohan: मां बनने के बाद नीति मोहन ने पहली बार शेयर की बेटे की तस्वीर, इंटरनेट पर हो रही वायरल