×

संजय दत्त की इस धमाकेदार फिल्म से डेब्यू करने जा रहे एमएस धोनी

 

बॉलीवुड के एक्टर संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम हाल ही में रिलीज हुई है।फिल्म राजनीति की कहानी पर आधारित है हालांकि फिल्म को इतना पसंद नहीं किया जा रहा है लेकिन इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से संजय दत्त सिनेमाघरो में अपनी दमदार आवाज से दस्तक दे रहे है।इसके अलावा हाल ही में संजय दत्त की फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है।

जिसकी मानें तो वायाकॉम 18 स्‍टूडियोज एक बड़ी फिल्म बनाने की तैयारी में है।जिसमें संजय दत्त जहां लीड रोल में नजर आएंगे तो वही दूसरी तरफ ‘यमला पगला दीवाना’ फेम डायरेक्‍टर समीर कार्णिक इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन करेंगे।हालांकि इस फिल्म को लेकर सबसे बड़ी बात ये है कि फिल्‍म में कैमियो के लिए भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी से भी बातचीत चल रही है। अगले महीने के आखिर तक बाकी कास्‍ट के फाइनल होने की उम्‍मीद है।

जी हां हालांकि इसकी कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्‍म अभी प्री-प्रॉडक्‍शन स्टेज में है और यह अगले साल की शुरुआम में फ्लोर पर जा सकती है। बता दें, वायाकॉम 18 का यह 5वां प्रॉजेक्‍ट होगा जिसे संजय दत्‍त ने इस साल साइन किया है।फिल्म की मानें तो इसके लिए अभी सुनील शेट्टी से भी बात चल रही है। इसके अलावा बाकी दो मेल कैरक्‍टर्स के लिए इमरान हाशमी और आर माधवन से भी बात हो रही है।तो वही जिम सरभ फिल्म में विलेन का किरदार निभा सकते है।

एक सूत्र की मानें तो ‘फिल्‍म का टाइटल डॉगहाउस है। इसकी कहानी तीन अंडरडॉग्‍स के इर्द-गिर्द है और लीड रोल्‍स के लिए कई बड़े नाम चर्चा में हैं। संजय दत्‍त को फाइनल कर लिया गया है, अब फिल्‍ममेकर्स दूसर अहम किरदारों के लिए ऐक्‍टर्स को फाइनल कर रहे हैं।’जिसमें धोनी भी नजर आ सकते है।यदि ऐसा होता है तो ये फिल्म हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।

बॉलीवुड के प्रोड्क्शन हाउस वायाकॉम 18 स्टूसडियोज फिल्म डॉगहाउस की तैयारियां करने में लगा है जिसकी मानें तो फिल्म में संजय दत्त के साथ क्रिक्रेटर धोनी का भी डेब्यू होने वाला है इस फिल्म में धोनी कैमियो करते नजर आएंगे।फिल्म की कहानी तीन अंडरडॉग्सब पर आधारित होगी।जिसमें इमरान हाशमी और आर माधवन और सुनील शेट्टी से भी बात चल रही है। संजय दत्त की इस धमाकेदार फिल्म से डेब्यू करने जा रहे एमएस धोनी