×

घर का पता शेयर करने पर मानुषी को फैंस की तरफ से मिली ये खुशी

 

बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियो में आ रही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए आभार प्रकट करते हुए अपने घर के पते का खुलासा  कर दिया जिसके बाद उनकी मैनेजिंग टीम ने इसे सुरक्षात्मक दृष्टि से गंभीर मुद्दा बताते हुए तत्काल इस पोस्ट को हटाने का आग्रह भी किया।लेकिन जब तक टीम ने इसे हटाया ये हर तरफ फैल चुका था।गौरतलब है किसी भी सेलिब्रिटी के घर का पता चलना फैंस का उनसे मिलना काफी आसान कर देता है ऐसे में मानुषी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

अब क्योंकि ये जानकारी हर तरफ फैल चुकी है ऐसे में मानुषी ने देखा सुबह उनके घर के बाहर फूलो के गुलदस्ते रखे थे और पूरा गलियारो में फूल बिछे थे ये देख उन्हें काफी खुशी हुई इसकी खुशी उन्होनें फिर से सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की और उनका शुक्रिया अदा करने के लिए एक पोस्ट के जरिए अपना पता जारी किया।

अपने प्रशंसको से मिले इस प्यार को लेकर मानुषी काफी खुश है और वो हर हाल में इसे बरकरार रखना चाहती है।बात यदि उनके वर्क फ्रंट की करें तो जल्द ही मानुषी अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज चौहान में नजर आएंगी।फिल्म कंफर्म हो चुकी है इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है वही फिल्म को अगले साल की दीवाली पर रिलीज किया जाएगा।इस फिल्म के साथ कंगना की थलाइवी का भी मुकाबला होगा जिसे लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने घर का पता वायरल किया।जिसे टीम के डिलीट करने से पहले ही ये हर तरफ फैल चुका था ऐसे में सुबह मानुषी के घर के बाहर फूलो की महफिल सजी थी।जिसे देख मानुषी काफी खुश हुई और उन्होनें इसका शुक्रिया सोशल मीडिया पर किया। घर का पता शेयर करने पर मानुषी को फैंस की तरफ से मिली ये खुशी