×

बॉलीवुड के कई सितारे जीत चुके है कैंसर से जंग, अब संजय दत्त की बारी

 

बॉलीवुड अभी काफी ज्यादा बुरे वक्त से गुजर रहा है हर दिन कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ ही जाती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर खबर आई थी की उन्हें  लंग कैंसर हो गया है। जिसके बाद हर जगह उनके लिए दुआ की जा रही है। संजय जल्द ही अपना इलाज करवाने अमेरिका जाने वाले है और कैंसर से लड़ने वाले है। बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स है जो कैंसर से जंग जीत चुके है रो चलिए आपको उन्ही सेलेब्स से रूबरू करवाया जाए।

ताहिरा कश्यप 

ताहिरा बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी है। उन्हें 0 स्टेज ब्रेस्ट कैंसर था। ताहिरा को 2018 में इसकी जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने जल्द इसका इलाज करवाया और कैंसर से जंग जीत ली। अब वह काफी स्वस्थ है।

अनुराग बासु

बॉलीवुड के मशहुर फ़िल्म निदेशक अनुराग बासु ब्लड कैंसर से पीड़ित थे। 2004 में उन्हें इस के बारे में पता चला। काफी लम्बे वक्त तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद अब वह काफी सवस्थ है।

मनीषा कोइराला 

मनीषा कोइराला बॉलीवुड की जानी माई एक्ट्रेस में से एक है उन्हें 2012 में कैंसर के बारे में पता चला था। 2 साल तक मनीषा कैंसर से लड़ती रही और कैंसर से जंग जीत ली। उन्हें ओवेरियन कैंसर था।

राकेश रोशन 

एक वक्त के स्टार और मोजुदा वक्त के फ़िल्म मेकर राकेश रोशन कैंसर एक अलग तरह का कैंसर तरह जिसका पता उन्हें 2019 में चला। उनकी सर्जरी भी की गयी जिसके बाद राकेश रोशन कैंसर से जंग जीतेने में कामयाब हुए।

सोनाली बेंद्रे 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक सोनाली को  2019 में मेटेस्टिक कैंसर डिटेक्ट हुआ था। जिसके बाद उन्होंने न्यू यॉर्क में जाकर इसका इलाज करवाया था। जिसके बाद उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली थी।