×

मामी फिल्म फेस्टिवल2019 में इन सितारों ने दिखाया अपना जलवा

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी इवेंट के दौरान अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाती ही रहती है आज हम बात कर रहे है हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए मामी फिल्म फेस्टिवल की।एक बार फिर से इस कार्यक्रम में हसीनाओं ने अपना जलवा बिखेरा जिसमें करीना कपूर,आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, जाह्नवी कपूर तो वही अन्नया पांडे समेत कई सेलिब्रिटीज मौजुद रहे।

करीना कपूर– हाल ही में इस दौरान मामी फिल्म फेस्टिवल 2019 में करीना कपूर खान काफी खूबसूरत लग रही थी। उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। उन्होंने इवेंट में व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर की प्लाजो पैंट में नजर आईं। उनका लुक काफी कातिलाना था। इवेंट में करण जौहर ने करीना कपूर और आलिया भट्ट से कुछ सवाल किए। जिसे देख फैंस ने काफी फिरकी भी ली।

आलिया भट्ट- हर समय अपने लुक और अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटौरने वाली आलिया मामी फिल्म फेस्टिवल में  ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं।उनका लुक काफी परफेक्ट था। इवेंट के दौरान करण जौहर ने करीना कपूर और आलिया भट्ट से कुछ सवाल किए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण-मामी 2019 मे अपना जलवा दिखाने वाली दीपिका ने ब्लू कलर के पोल्का डॉट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वो इस इवेंट में सबसे पहने पहुंची थी। साथ ही सबकी निगाहें दीपिका पर ठिकी हुई थी।

अनन्या पांडे- फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर2 से डेब्यू के बाद लगातार फिल्में साइन कर रही अनन्या ने भी इस इवेंट में अपनी खूबसूरती से चार चांद लगा दिये इस दौरान अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर ने साथ में पोज दिया। अनन्या जल्द ही कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में नज़र आएंगी।

करण जौहर–  बॉलीवुड के मशहूर मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने भी MAMI film festival 2019 में शिरकत की। उन्होंने इवेंट के दौरान आलिया और करीना से सवाल किए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

जाह्नवी कपूर- जाह्नवी कपूर भी पोल्का डॉट ड्रेस में नज़र आईं। वो जल्द ही ‘कारगिल गर्ल’ और ‘रूही आफ्जा’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर ने साथ में पोज दिया।

बॉलीवुड के सितारें आए दिन किसी ना किसी इवेंट को लेकर चर्चा में रहते है हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए जिया मामी फिल्म फेस्टिवल 2019 में करीना कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, जाह्नवी कपूर, अन्नया पांडे, राधिका आप्टे, कोकंणा सेन, दीपिका पादुकोण नजर आए।जहां सेलिब्रिटीज के फैशन को काफी पसंद किया गया। मामी फिल्म फेस्टिवल2019 में इन सितारों ने दिखाया अपना जलवा