×

Mallika Sherawat: बॉलीवुड के लोगों से इतना डर गई थी मल्लिका शेरावत कि फिल्मों से बना ली थी दूरी

 

जयपुर, मनोरंजन डेस्क। मल्लिका शेरावत बॉलीवुड फिल्म इंस्डस्ट्री की की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान कई हिट फिल्मों में काम किया है। मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। जहां पर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसको उनके फैंस भी काफी पसंद करते है। मल्लिका शेरावत ने अपने करियर के शुरूआती दिनों में मर्डर, डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्मों में बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक समय ऐसा आया था जब मल्लिका शेरावत ने अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गई थी। इसका खुलासा खुद मल्लिका शेरावत ने किया था।

एक समय पर बॉलीवुड में अच्छा काम कर रही मल्लिका शेरावत ने अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई है। मल्लिका शेरावत ने बालीवुड को अलविदा कहकर हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने लगी। हालांकि मल्लिका शेरावत को वहां पर सफलता नहीं हासिल हुई। बॉलीवुड को छोड़ने का कारण जब अभिनेत्री से पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि, उनके पास जो भी फिल्मों के आफर आते थे

उसमे या तो हीरो या प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उम्मीद करते थे वो हॉट सीन करेंगी। इसके अलावा डिमांड होती थी कि वो कम कपड़े पहनेंगी या फिर उनकी डिमांड पूरी करेंगी। अभिनेत्री बॉलीवुड के कई बड़े लोगों से डर गई और कहा कि यहां पर उनका काम करना मुश्किल है।

जिसकी वजह से उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। हालांकि लंबे समय बाद मल्लिका शेरावत ने एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से वापसी की थी। उनकी ये सीरीज हॉरर कॉमेडी शो हैं।

Kareena Kapoor Khan: करीना की हाउस पार्टी में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची मलाइका आरोड़ा, चर्चा में तस्वीरें

Rajinikanth: इलाज के लिए देर रात अमेरिका के लिए रवाना हुए रजनीकांत, एयरपोर्ट पर पत्नी के साथ आए नजर

Kajal Aggarwal birthday: 36वां जन्मदिन मना रही काजल अग्रवाल, ऐसे शुरू हुई थी गौतम किचलू के साथ प्रेम कहानी