×

Maheep Kapoor: बेटी शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चिंता में पिता संजय कपूर

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इअ बड़ी हो चुकी है। ऐसे में जल्द ही शनाया कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली है। इस बात का खुलासा बीते दिनों खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिया था। जिसमे करण जौहर ने ये बताया था कि, शनाया कपूर का बॉलीवुड डेब्यू धर्मा प्रोडक्शन के जरिए होने वाला है। ऐसे में शनाया कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। अब अभिनेता संजय कपूर अपनी बेटी शनाया कपूर के ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन को लेकर थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं।

हाल ही में इस बात की जानकारी खुद संजय कपूर की पत्नी और शनाया कपूर की महिप कपूर ने एक खास बातचीत में किया है। जिसमे महीप कपूर ने कहा कि, वो अपनी बेटी के काम में बिल्कुल दखल नहीं करेंगे। लेकिन अपनी बेटी को ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन में देखने के बाद उन्हें थोड़ी चिंता जरूर होगी। इसको देखने के बाद वो जरूर यही कहेंगे कि अरे मैं क्या देख रहा हूं।

संजय कपूर ये भी जानते हैं कि ये शनाया कपूर के काम का एक पार्ट है और मुझे पता है कि वो कुछ नहीं कहेंगे। जब उनकी बेटी की बात आती है तो वसे अपनी बेटी के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। बता दें कि जब से शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान किया गया है। तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

जिसमें उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। शनाया कपूर ने खुद के डेब्यू को लेकर प्रतिक्रिया दी थी कि वो अपनी फिल्म को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म हो सकता है कि अगले साल तक फ्लोर पर आ जाए।

Radhe Sequel: राधे के सीक्वल को लेकर सलमान खान ने कही बड़ी बात, बन सकता है फिल्म का सीक्वल

Kriti Sanon OTT: बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं कृति सेनन, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

Vikram Vedha remake: रितिक रोशन ही होंगे फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के गैंगस्टर