×

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है औ

 

बॉलीवुड में पिछले कुछ वक्त से कुछ न कुछ बुरी खबर आ रही है। 2020 सभी के लिए एक बुरे सपने की तरह सामने आया है। देश दुनिया से लेकर बॉलीवुड तक । बॉलीवुड में हर एक कलाकार को एक खूबसूरत ढंग से नाचने वाली मशहूर कोरियोग्राफ़र सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं रही। उनके जान के की खबर से पुरे बॉलीवुड में एक अजीब सी मायूसी सबके दिल में उतर गयी है। सरोज खान 71 साल की उम्र में हमे अलविदा कह गयी। उनके जाने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार ने अपनी प्रतिकियाए दी। 

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है और ट्विटर पर भावुक संदेश भी लिखा। माधुरी अपने ट्विटर पर लिखती है की मैं अपने दोस्त और गुरु, सरोज खान के जाने की खबर सुन कर अन्दर तक टूट गयी हु । सरोज जी ने डांस में मेरी  पूरी क्षमता तक पहुंचने में मेरी मदद की है । में हमेशा  उनके काम के लिए आभारी रहूंगी। दुनिया ने एक अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो दिया है। मैं तुम्हें याद याद करुगी आपके परिवार को इस मुश्किल वक्त में लड़ने की शक्ति मिलती रहे।

 बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल मधुकी दीक्षित को आज उनके डांस की वजह से जानते है लेकिन उनके इस नाम के पीछे सरोज खान जी की काफी मेहनत है । बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने सरोज जी को श्रद्धांजलि दी और सभी ने इसे बॉलीवुड का एक बहुत बड़ा नुकसान बताया। 

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है और ट्विटर पर भावुक संदेश भी लिखा। माधुरी अपने ट्विटर पर लिखती है की मैं अपने दोस्त और गुरु, सरोज खान के जाने की खबर सुन कर अन्दर तक टूट गयी हु । सरोज जी ने डांस में मेरी  पूरी क्षमता तक पहुंचने में मेरी मदद की है । बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है औ