×

International Yoga Day: योगा डे से पहले माधुरी दीक्षित ने शुरू की अपनी तैयारी, वीडियो हो रहा वायरल

 

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। जो 50 की उम्र पार करने के बाद भी बेहद खूबसूरत हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए वर्कआउट और योगा को महत्व देती हैं। हाल ही में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो योगा करते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने इस वीडियो को इंटरनेशनल योगा डे से 3 दिन पहले शेयर किया है। साथ ही अपने फैंस को भी योग करने के लिए भी प्रेरित किया है। सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित का ये वीडियो वायरल हो रहा है। माधुरी दीक्षित के अलावा बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जो खुद को फिट और चुस्त दुरुस्त रखने के लिए योगा को महत्व देती हैं। माधुरी दीक्षित का शेड्यूल चाहे कितना ही व्यस्त क्यों ना हो लेकिन वो योगा के लिए हमेशा समय निकाल ही लेती हैं। अब योगा डे से पहले माधुरी दीक्षित लोगों को योगा के लिए प्रेरित करने का काम किया है।

https://www.instagram.com/reel/CQPxDFcH5DT/?utm_source=ig_embed&ig_rid=625a8150-993c-44ee-b467-3b523fdc0021

इसके अलावा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को योगा के लिए प्रेरित किया है। बता दें कि इंटरनेशनल योगा डे इसी 21 जून को दुनिया भर में मनाया जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/CQNM3J-nW27/?utm_source=ig_embed&ig_rid=221d19f7-8210-44df-99e3-37d4cdc3afba

जिसके लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। अगर हम बात करें अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के काम की तो वो इन दिनों अपने डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं। इसके अलावा माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में भी कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं।

https://www.instagram.com/reel/CQLm0B_nMq4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=56206395-f9d4-42dc-b81e-15c9b5a3f6a3

Hum Dil De Chuke Sanam turns 22: अजय देवगन और सलमान खान शेयर की तस्वीरें

Priyanka Chopra: इंटरनैशनल लॉन्जरी ब्रांड विक्टोरिया सीक्रेट के साथ प्रियंका चोपड़ा, 2022 फैशन शो में आएंगी नजर

अर्जुन रामपाल के मेकओवर को देखकर हैरान हुए फैंस, चर्चा में प्लेटिनम ब्लॉन्ड हेयर लुक