×

बेहिसाब खून खराबे से भरी होगी लक्ष्य लालवानी की फिल्म Kill, कमजोर दिल वालों के लिए Karan Johar ने जारी की चेतावनी 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का क्रेज अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किल' की घोषणा कर दी। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा थी। फिल्म की घोषणा पहले ही हो चुकी थी। अब फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'किल' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से ही एक के बाद एक खतरनाक पोस्टर्स रिलीज कर दर्शकों का उत्साह बढ़ाया जा रहा है। इसका टीजर भी काफी पसंद किया गया।


करण जौहर ने फैन्स को दी ये सलाह
टीजर के बाद 'किल' के ट्रेलर को लेकर उत्सुकता है। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। ट्रेलर से पहले करण जौहर ने दर्शकों को सलाह दी है। उन्होंने इसे भारत की सबसे हिंसक फिल्म बताया है। 10 जून को 'किल' के पोस्टर्स शेयर करते हुए डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा, "भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे खूनी सफर का स्वाद चखने के लिए तैयार हो जाइए।

किल की स्टार कास्ट
करण जौहर ने आगे कहा, "चेतावनी: इस फिल्म में हिंसक कंटेंट है जो कुछ दर्शकों के लिए तीव्र और परेशान करने वाला हो सकता है। दर्शकों को विवेक का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है।" इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल अहम भूमिका में नजर आएंगे।


इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'किल' का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म के पोस्टर्स को देखकर यूजर्स ने जमकर रिएक्शन दिए हैं और कहा है कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।