×

Kirron Kher: जन्मदिन पर सामने आया किरण खेर का वीडियो, कैंसर की वजह से इतनी बदल गई अभिनेत्री

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री किरण खेर ने बीते दिन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 14 जून 2021 को अभिनेत्री किरण खेर ने अपनी जिंदगी के 69 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री किरण खेर अपने परिवार के साथ ही थी और इस खास दिन को बेहद सादगी के साथ परिवार के साथ सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर किरण खेर के पति अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके अलावा किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर ने भी अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की बधाई दी थी।

अब इस मौके पर किरण खेर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अभिनेत्री किरण खेर अपने चाहने वालों का शुक्रिया कहते हुए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें किरण खेर अपने फैंस को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शुक्रिया कहते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान अभिनेत्री अपने घर की बालकनी में दिखाई दे रही हैं।

करण खेर इस वीडियो में कहती हैं कि, मैं उन सभी को ढेर सारा धन्यवाद कहना चाहूंगी आप सभी की शुभकामनाओं प्यार और प्रार्थना के लिए ढेर सारा शुक्रिया थैंक यू। इस वीडियो में देख सकते हैं कि किरण खेर कैंसर की बीमारी की वजह से काफी कमजोर हो गई है। हालांकि अब उनकी तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किरण खेर काफी समय से ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। उनका इलाज मुंबई में किया जा रहा है कि पहले से अब उनकी तबीयत में काफी सुधार देखने को मिला है।

Kirron Kher: जन्मदिन पर सामने आया किरण खेर का वीडियो, कैंसर की वजह से इतनी बदल गई अभिनेत्री

Sushant Singh Rajput: सुशांत की पहली बरसी पर बहनों ने घर में रखी पूजा, पोस्ट शेयर कर भावुक हुई प्रियंका सिंह

Kangana Ranaut के पासपोर्ट को रिन्यू करने से किया इंकार, हाईकोर्ट पहुंची अभिनेत्री