×

Katrina Kaif: जब इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ कैटरीना कैफ ने बंद कमरे में दो घंटे तक की थी लिपलॉक सीन की प्रैक्टिस

 

इसमे कोई दो राय नहीं है कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक मशहूर और ग्लैमरस अभिनेत्री है। कैटरीना कैफ ने अपनी खूबसूरती और फिटनेस से फैंस को हैरान कर दिया है। कैटरीना कैफ की फिटनेस को देखकर ऐसा नहीं लगता है कि उनकी उम्र 37 साल हो चुकी है। कैटरीना कैफ ने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से एक कई हिट फिल्मों में काम किया है। जिसमे उनके किरदार और अभिनय को जमकर सराहा गया है। कैटरीना कैफ ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत फिल्म बूम से की थी जो साल 2003 में रिलीज की गइ्र थी। इसके बाद से आज तक अभिनेत्री ने पलट कर नहीं देखा। उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ सुपरहिट फिल्में दी है। जिसमे सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में काम किया था। कैटरीना कैफ की बूम फिल्म का एक किस्सा काफी चर्चित है। जब अभिनेत्री को फिल्म में अभिनेता गुलशन ग्रोवर को किस करना था।

ये उनके लिए काफी असहज करने वाला था। हालांकि इसके लिए कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर दो घंटे तक बंद कमरे में इसकी प्रैक्टिस करते रहे। जब फिल्म रिलीज हुई तो इस पर काफी विवाद भी हुआ था। इस पर बाद में कैटरीना कैफ ने कहा था कि उन्होंने ये सीन दिया वो इस पर मना नहीं करेंगी लेकिन उस वक्त अभिनेत्री कंफर्टेबल नहीं थी।

हालांकि इसके बाद कैटरीना कैफ के किसी सीन पर इतना विवाद नहीं हुआ है। अगर हम बात करें कैटरीना कैफ के काम के बारे में तो वो आने वाले दिनों में सूर्यवंशी और टाइगर 3 जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाली है।

Neena Gupta: नीना गुप्ता ने किया खुलासा, एक साल में ही टूट गई थी उनकी पहली शादी

Aishwarya Beauty Secrets: ऐश्वर्या राय बच्चन ने खोला अपनी दमकती त्वचा का राज, आप भी कर सकती हैं फॉलो

Katrina Kaif: जब इस बॉलीवुड अभिनेता के साथ कैटरीना कैफ ने बंद कमरे में दो घंटे तक की थी लिपलॉक सीन की प्रैक्टिस