×

सोल्जर बनने के लिए पसीना बहाते दिखे Kartik Aryan, रिलीज़ से पहले लॉन्च हुआ Chandu Champion का मजेदार प्रोमो 

 

बिज़नेस न्यूज़ डेस्क - कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है। इसी बीच फिल्म का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। जिसमें कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन बनने की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस प्रक्रिया में वह एक नमूना बन गए। चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन एक सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लेटेस्ट प्रोमो में उन्हें ट्रेनिंग लेते दिखाया गया है, जो काफी मजेदार है।


फिल्म का नया प्रोमो रिलीज
चंदू चैंपियन पिछले कई हफ्तों से चर्चा बटोर रहा है। अब फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट विंडो भी खोल दी गई है। दर्शक चंदू चैंपियन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसे बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इसमें हम कार्तिक आर्यन को सेना का जवान बनने के लिए जोरदार तैयारी करते देख सकते हैं।


कार्तिक आर्यन एक नमूना बन गए
चंदू चैंपियन के प्रोमो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन और उनकी पूरी यूनिट को एक नमूना नाम दिया गया है। ट्रेनिंग के दौरान उन्हें परेड करने से लेकर दांत साफ करने तक कई चीजें सिखाई जा रही हैं। चंदू चैंपियन के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, दुनिया ने उन्हें नमूना कहा... लेकिन उन्होंने खुद को चैंपियन साबित कर दिखाया!!


कब रिलीज होगी फिल्म?
चंदू चैंपियन का निर्देशन कबीर खान ने किया है। इसे साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म इसी हफ्ते 14 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन का मुख्य किरदार निभाया है। यह फिल्म भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतने वाले मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है।