×

Kartik Aaryan ने इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ साइन की बड़ी डील, कार्तिक वसूलेंगे 75 करोड़

 

बॉलीवुड के युवा कलाकारों में से एक कार्तिक आर्यन काफी कम वक्त में अपना काफी अपना बड़ा नाम बना लिया है। कार्तिक उन कलाकारों में से एक है जिन्होंने बॉलीवुड में अपने दम पर जगह बनाई है। कार्तिक को लड़कियों के बीच भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। हलाकि काल में रिलीज लव आज कल बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उसके बाद भी कार्तिक को कई बड़ी फ़िल्मों का ऑफर मिल रहा है।

अब कार्तिक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट की माने तो कार्तिक के हाथ एक बड़ी डील लगी है। बॉलीवुड के जाने माने प्रोडक्शन हाउस ईरोज नाउ के साथ 3 फिल्मों की डील साइन की है। इन तीन फ़िल्मों के लिए कार्तिक के मोटी रकम लेने जा रहा है। रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक अपनी फ़िल्मों के लिए 4 – 6 करोड़ रूपये लेते है।

लेकिन इस बार कार्तिक अपनी 3 फ़िल्मों के लिए 75 करोड़ रूपये लेने जा रहे है। जिस लिहाज से उनकी फीस 25 करोड़ [प्रति फ़िल्म हो गयी है। वही बताया जा रहा है कार्तिक की पहली फ़िल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। ये कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी डील में से एक है जिसके चलते वह जल्द बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स के बीच अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाएगे।

कार्तिक फिलहाल अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है जिसमे से ‘भूल भुलैया 2’ , ‘दोस्ताना 2’ जैसी फ़िल्म शामिल है। वही ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ और ‘पंचनामा 3’ की कहानी पर भी अभी काम चल रहा है। जिसको लेकर अभी से ही बज बनना शुरू हो गया है। हलाकि कोरोना के चलते कार्तिक ने अभी तक अपनी फ़िल्मों की शूटिंग शुरू नहीं की है। आप कार्तिक की इस डील को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।