×

सारा के लिए ये है लाइफ की सबसे इंपोर्टेंट चीज,किया खुलासा

 

बॉलीवुड के फिल्मी गलियारो में किसी भी कपल की फिल्म आने से पहले उनके रिलेशन की अफवाहे उड़ने लगते है लेकिन यहां तो कार्तिक संग फिल्म साइन करने से पहले ही सारा अली खान ने अपनी डेटिंग की खबरो को हवा दी जिसका फायदा बॉलीवुड के मशहूर इम्तियाज अली ने भरपूर उठाया।इसी कारण अब दोनो की फिल्में लव आजकल चर्चा में है।हाल ही  में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया।जिसमें कार्तिक और सारा की लव स्टोरी पहली बार पर्दें पर नजर आएंगी।इस फिल्म को लेकर इन दिनो गलियारो में काफी बज है जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।

फिल्म में कार्तिक दो किरदार निभा रहे है तो वही सारा फिल्म में काफी बोल्ड किरदार में नजर आएंगी अपने किरदार और अपनी रीयल लाइफ में एक चीज सामान्य बताते हुए सारा कहती है कि फिल्म का डायलॉग मेरी जिंदगी में सबसे इम्पॉर्टेंट चीज मेरा करियर है, जिसमें जोई अपने करियर को लेकर सबसे ज्यादा प्रभावित है कुछ इसी तरह मैं भी हूं जो कि हर चीज से ज्यादा अपने करियर को सबसे पहले मानती हूं।

इसके बाद कार्तिक ने भी अपने किरदार को अपनी रीयल लाइफ से मैच करते हुए कहा कि फिल्म में रघु का किरदार निभाना उनके लिए काफी टफ था जो कि गुमसुम और काफी कॉम्प्लिकेटेड है। हालांकि वीर का किरदार जिसमें कार्तिक सारा के साथ नजर आ रहे है काफी हिट है।वो किरदार रीयल लाइफ को कही ना कही रिलेट करता है।बात यदि फिल्म की करें तो ये 2009 में आई लव आजकल का सीक्वल है लेकिन इसकी कहानी अलग बताई जा रही है।फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे है तो वही फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म लव आजकल में अपने किरदार को रीयल लाइफ से रिलेट करते हुए कहा कि जोई का किरदार आज के यूथ को रिप्रजेंट करता है और जैसा कि आपने फिल्म के ट्रेलर में देखा होगा।जोई का एक डायलॉग है।जिसमें वह कहती है। मेरी जिंदगी में सबसे इम्पॉर्टेंट चीज मेरा करियर है।जोई अपने करियर को लेकर सबसे ज्यादा प्रभावित है। सारा के लिए ये है लाइफ की सबसे इंपोर्टेंट चीज,किया खुलासा