×

एक बार फिर खतरे में पड़ी Kangana Ranaut की मोस्ट अवेटेड फिल्म Emergency की रिलीज, जाने अब कब होगी रिलीज़ 

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस साल चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। वह बीजेपी की ओर से मंडी सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इन लोकसभा चुनावों (20024) के दौरान कंगना जमकर प्रचार कर रही हैं और खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उनकी फिल्म इमरजेंसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। उनकी पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म की रिलीज दूसरी बार टाल दी गई है। जी हां, जून में रिलीज होने वाली यह फिल्म अब पोस्टपोन कर दी गई है और इसकी घोषणा खुद मेकर्स ने की है। इसके पीछे की वजह भी बताई गई है।


आपातकाल दूसरी बार टाला गया है. कंगना रनौत द्वारा निर्देशित यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी, फिर इसे जून 2024 तक बढ़ा दिया गया। अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज में देरी की घोषणा की है। दरअसल कंगना इस समय लोकसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। अब कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि फिल्म की नई रिलीज डेट होगी क्योंकि अभिनेत्री लोकसभा 2024 चुनाव अभियान में व्यस्त हैं।

मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे दिल हमारी क्वीन कंगना रनौत के लिए प्यार से भर गए हैं। चूंकि वह देश के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती हैं, इसलिए हमारी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टाल दी गई है।' हम आपको जल्द ही नई रिलीज़ डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं। आपके निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद्। आपातकाल जल्द ही आने वाला है।


फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर कंगना काफी समय से व्यस्त थीं। वहीं पिछले काफी समय से फिल्म की रिलीज डेट लगातार टलती जा रही थी। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन नजर आने वाले हैं।